जिम के बाहर छोटे कपड़ो में घूमती नजर आयी जान्हवी कपूर, हाथो में जूते को लेकर घूमती आई नजर

0
114

बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर जिन्होंने 2018 में फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी वह इन दिनों बहुत व्यस्त चल रही है। आपको बता दें कि जानवी कपूर की बहुत ही जल्द फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली है जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। 2022 में अभी तक जानवी कपूर बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है और अपने आगामी फिल्म में वह अपने रोल को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी वजह से वह अपनी फिटनेस पर खूब मेहनत कर रही है और यह उनकी हालिया साझा की गई तस्वीरों से साफ पता चलता है। जिम के बाहर स्पॉट की जाने वाली जानवी कपूर को हाल ही में अपने हाथों में जूते उठाएं देखा गया आइए आपको बताते हैं क्यों इस अभिनेत्री को जूते को अपने हाथों में उठाना पड़ा।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इस समय कई ऐसी अभिनेत्रीया हैं जो बेहद फिट नजर आती हैं और जानवी कपूर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। कम समय में ही जानवी कपूर को यह बात समझ में आ गई है कि अगर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहना है तो उन्हें अपने फिटनेस पर ध्यान देना होगा और वह इस वक्त उसी को अच्छे ढंग से कर रही हैं। हाल ही में जानवी कपूर अपने जिम के बाहर स्पॉट हुई जहां ब्लू कलर के टॉप और लेगिंस में वह अपनी खूबसूरत बॉडी को दिखाती नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपने जूते हाथ में ले रखे थे आइए आपको बताते हैं इस बॉलीवुड अभिनेत्री को क्यों अपने जूतों को हाथ में लेना पड़ा।

बॉलीवुड सुपरस्टार जानवी कपूर आए दिन अपनी खूबसूरती और हरकतों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती है। बहुत जल्दी बाद 2022 में अपनी फिल्म गुडलक जेरी में नजर आने वाली है जिसका उनके फैंस को लंबे वक्त से इंतजार है। जानवी 2021 के बाद से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है और इस दौरान उन्होंने अपने फिटनेस पर भी खूब मेहनत की है और यह उनकी हालिया साझा की गई तस्वीरों से साफ पता चलता है।

हाल ही में जानवी कपूर अपने जिम के बाहर स्पॉट की गई जहां उनकी खूबसूरती साफ झलक रही थी इस दौरान एक अजीबोगरीब बात देखने को मिली जब जानवी कपूर अपने हाथों में जूते को लेकर काफी दूर तक पैदल चलती नजर आई। दरअसल जानवी जूते में कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही थी इसलिए जूते को उन्होंने अपने हाथ में ले लिया और पैदल चलती नजर आई इस वीडियो में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।