जूनियर एनटीआर ने पत्नी संग तस्वीर शेयर कर जताया प्यार, देखिये फैंस क्या बोलें,,

0
43

‘आरआआर’ अभिनेता जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। सालों से जूनियर एनटीआर दर्शकों के दिलों पर कब्जा जमाए हुए हैं। ‘आरआरआर‘ को रिलीज हुए हफ्तों बीत गए लेकिन फिल्म से लेकर इसके स्टारकास्ट की अभी भी चर्चा है। काम से वक्त निकालकर जूनियर एनटीआर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए। उन्होंने अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति के साथ तस्वीर शेयर की है। दोनों चाय के कप के साथ एक बेंच पर बैठे हुए हैं और बात कर रहे हैं।

जूनियर एनटीआर अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। पत्नी संग इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पल कुछ इस तरह के। एक यूजर ने कहा, ‘बॉस इस बैक।‘ एक अन्य ने कहा, ‘लव यू अन्ना।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘कपल गोल।‘

जुनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। वह बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी हैं। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी ने मई 2011 में शादी की। रिपोर्ट के मुताबिक, यह देश की महंगी शादियों में से एक थी जिस पर बेहिसाब पैसा खर्च हुआ था। बता दें कि कपल के दो बेटे हैं।

जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म एनटीर 30 है जिसका निर्देशन कोरतला शिव करेंगे। इसके अलावा उनकी एक अन्य फिल्म एनटीआर 31 हैं। फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील हैं।