कंगना रनौत ने बताया अपने पहले Kiss के बारे में, पहली बार हुआ था टीचर से प्यार

0
97

कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने पहले क्रश, पहले रिलेशन और पहले किस के बारे में बताया। कंगना ने बताया कि उनका पहला क्रश एक टीचर से था, तब वो 14-15 साल की थीं । कंगना ने उस टीचर को एक कार्ड पर ‘हैप्पी टीचर्स डे’ लिखकर दिया था । इसके बाद उन्होंने अपने पहले किस के बारे में बताया ।

कंगना कहती हैं, ‘मेरा पहला किस बिल्कुल भी मैजिकल नहीं था । वो काफी बुरा अनुभव था । मेरा मुंह फ्रीज हो गया था और मैं हिल नहीं पा रही थी। लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो जरा।’ कंगना की ये बात सुन सभी हंस पड़ते हैं । इसके बाद कंगना ने अपने पहले प्यार से लेकर दिल टूटने के बारे में भी बात की ।

कंगना का कहना था कि उनका पहला रिलेशनशिप 17-18 साल की उम्र में रहा। उन्होंने बताया, ‘मैं उस वक्त चंडीगढ़ में थी। मेरी दोस्त एक लड़के के साथ डेट पर गई थी । मैं भी उसके साथ थी। दोस्त के बॉयफ्रेंड के साथ उसका दोस्त भी आया था । तो मेरी फ्रेंडशिप उसके दोस्त के साथ हो गई ।

‘वह काफी क्यूट पंजाबी लड़का था। 28 साल की उम्र का था और मैं 16-17 साल की थी। हमारा रिश्ता कुछ समय तक चला फिर उसने मुझसे कहा कि ‘तुम तो बच्ची हो’। उसने पहचान लिया था कि मैं इन सभी चीजों में अभी फिट नहीं हूं। फिर उसने मुझे छोड़ दिया । मेरा दिल टूट गया था। मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं काफी जुनूनी लवर हूं। मैं उस वक्त उसे मैसेज करती रहती थी और कहती थी कि मुझे एक चांस दो। मैं बड़ी हो जाऊंगी।’

यहां कंगना ने ये भी बताया कि जब उनके पैरेंट्स को पता चला कि वो सेक्सुअली एक्टिव हैं तो सदमे में चले गए थे । कंगना ने कहा कि युवाओं के सेक्स करने में पैरेंट्स को आपत्ति नहीं होनी चाहिए । पैरेंट्स को अपने बच्चों को सेफ सेक्स के लिए प्रेरित करना चाहिए ।