जॉन अब्राहम को अपनी फिल्म के लिए फिट नहीं मानते थे करण जौहर, जानिए क्या थी वजह

0
12

करण जोहर के निर्देशन मैं बनी फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ को रिलीज हुए 22 साल पुरे हो गए है। लेकिन आज भी लोग इस फिल्म को बेहद पसंद करते है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इस फिल्म का जॉन अब्राहम हिस्सा बनने वाले थे। लेकिन उन्होंने बाद मैं इस फिल्म को मना कर दिया था।

करण जोहर के चैट शो में जॉन ने बताया कि करण ने अपनी ‘फिल्म कभी खुशी कभी गम’ में उन्हें एक छोटा रोल ऑफर किया था। ये रोल करीना कपूर के दोस्त रॉबी का था, जो कि एक बहुत ही छोटा सा रोल था। लेकिन कुछ कारणों से जॉन ने इस रोल को करने से मना कर दिया। उस समय बॉलीवुड में जॉन डेब्यू करना चाहते थे लेकिन करण को लगा था की जॉन फिल्मों के लिए फिट नहीं हैं इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म में उन्हें ये छोटा सा रोल ऑफर किया था।

इसके अलावा जॉन बताते हैं कि जब ये फिल्म रिलीज हुई तो उस समय वह पूरी फिल्म में रॉबी को ही ढूंढ रहे थे। शो के दौरान करण ने कहा कि मैं अपने उस व्यवहार के लिए माफी मांगता हूं ,मुझे नहीं पता था तुम अपनी सफलता और मेहनत से इस मुकाम तक पहुंच पाओगे।

बता दें कि बाद में करण के साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया है ,जिसमें फिल्म काल और दोस्ताना भी शामिल हैं। वहीं बात अगर जॉन के वर्क फ्रंट की जाये तो वह जल्द ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स ‘ में नजर आएंगे। जॉन के अलावा इस फिल्म में अर्जुन कपूर , दिशा पाटनी और तारा सुतरिया भी नजर आएंगी साथ ही यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।