करीना कपूर ने किया 108 बार सूर्य नमस्कार, ट्रोल कर यूजर्स बोले- ‘मुस्लिम में योग गुनाह है!

0
168

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस दो बच्चों की मां हैं लेकिन उन्होंने दोनों प्रेग्नेंसी के बाद अपने आप को एक्सरसाइज के जरिए फिट बनाया है और करीना कपूर की यही बात फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। खास बात ये है कि करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस फॉलो भी करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना ब्लैक पैंट और पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए सूर्य नमस्कार कर रही हैं और उनके साथ गिनती भी चल रही है। वीडियो में 105,106 जैसे नंबर को देखा जा सकता है जिससे साफ है कि करीना कपूर ने इस दौरान कुल 108 सूर्य नमस्कार किए हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए भी बताया है कि इस बार उन्होंने अपने योगा सेशन में 108 बार सूर्य नमस्कार किया है।

करीना ने लिखा, ‘108 बार सूर्य नमस्कार किया, शुक्रगुजार हूं। मैं आज रात पंपकिन पाई खाने के लिए तैयार हूं।’ इस वीडियो को शेयर करने के साथ करीना कपूर खान ने अपने फैंस को यह संदेश दिया है कि खाने के साथ हमें अपने बॉडी पर भी ध्यान देना चाहिए। करीना कपूर का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हर कोई कमेंट सेशन में एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। लेकिन कुछ लोगों को अभिनेत्री का सूर्य नमस्कार कुछ खास पसंद नहीं आया जिस वजह से उन लोगों ने करीना कपूर को धर्म के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर लिखा कि मुस्लिम में योग गुनाह है। खुले में मत करो, वरना कोई मौलवी फतवा जारी कर देगा। किसी ने उनके सूर्य नमस्कार करने के तरीके को गलत बताया तो कोई 108 बार सूर्य नमस्कार करने पर सवाल उठा रहा है। बता दे की करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी।