सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंचीं कियारा दुबई में अपना जन्मदिन मनाने , वायरल हो रहीं तस्वीरें

0
15

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी बी टाउन के मोस्ट लव्ड कपल्स में से एक से हैं, लेकिन दोनों अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर कुछ भी कहने से बचते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों कियारा का जन्मदिन मनाने के लिए दुबई पहुंचे हुए हैं। दरअसल कियारा आडवाणी का 31 जुलाई को जन्मदिन है।

सोशल मीडिया पर वायरल होती इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और कियारा के साथ अलग-अलग फोटो है, लेकिन फैन एक ही है। कियारा ब्लैक कलर की ड्रेस और खुले बालों में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हुप्स के साथ कंप्लीट किया है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लू डेनिम शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-साथ मैं तस्वीरें निकाले हैं।

हाल ही में ‘कॉफी विड करण 7’ के चौथे एपिसोड में अनन्या पांडे से करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान कई सारे सवाल किए थे। इसी दौरान उन्होंने सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप के स्टेटस को लेकर कमेंट करने को कहा तो अनन्या ने कियारा के लिए कहा था कि उनकी रातां बहुत लम्बियां है। इसके आगे करण ने कहा था ‘वेक अप सिड’। ऐसे में दोनों की रिलेशनशिप का हिंट फैंस को मिल गया था।

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थीं। ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, तो ‘जुग जुग जियो’ ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया था। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं।