आमिर से अलग होने पर किरण राव को मिल सकती है इतनी बड़ी रकम, जानकर रह जायेंगे हैरान!

0
188

दोस्तों आमिर खान और किरण राव सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा चर्चा में हैं। आमिर खान और किरण राव पिछले 15 सालों से साथ में थे और उनके एक बेटा भी है। जबसे उन्होंने यह बात जिसने उसकी है कि हम लोग अलग हो रहे हैं सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। किरण राव से पहले जो है आमिर खान ने टीना दत्ता के साथ शादी की थी। रीना दत्ता को तलाक देने के लिए उन्होंने 50 करोड़ चुकाए थे और यह बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना गया था।

बता दे की एक रिपोर्ट के हिसाब से आमिर खान की टोटल वर्ष जो है 180 मिलियन डॉलर है और वह काफ़ी महंगी फिर माने जाते हैं।एक्टर के साथ-साथ फ़िल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर और राइटर भी हैं। अब लोगों के मन में यह सवाल उठाया है किरण के अलग होने से आमिर खान को कितना पैसा उनको देना पड़ेगा और किन शर्तों के साथ उन्होंने अपने आप को अलग किया है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार किरण राव की कुल संपत्ति 40 मिलीयन डॉलर है। यह जो संपत्ति उन्होंने फ़िल्म डायरेक्टर उन्होंने ही कमाई है। आपको बता दें कि किरण जो है एक बहुत ही अच्छी डायरेक्टर है जिन्होंने बहुत सारी अच्छी-अच्छी मूवी बनाई है।हालाकि समय ही बताएगा कि आगे क्या होगा। इतना तय है कि इस साल का बॉलीवुड का सबसे गर्म मुद्दा यही रहा है। सोशल मीडिया पर सबकी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

अब सवाल यह उठ रहा है कि अब जब किरण और आमिर अलग-अलग हो रहे हैं तो किरण को कितनी संपत्ति मिलेगी।एक सोशल मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से किरण को 500 करोड़ रुपए मिल सकते हैं। पर इतना कोई पुख्ता सबूत अभी तक नहीं मिला है ना ही किसी न्यूज़पेपर में या किसी जगह से ख़बर मिली है। आमिर खान ने किरण के साथ ही कुछ दिनों पहले स्टेटमेंट जारी किया था कि वह दोनों खुश है अलग-अलग रह कर और साथ ही वह कुछ प्रोजेक्ट हैं वह अपने साथ-साथ करते रहेंगे।