मिथुन चक्रवर्ती बहू बनी टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, लेटेस्ट तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही बोल रही है

0
315

यह तस्वीरें देखकर आप भी इन्हें सीरियल ‘अनुपमा’ की काव्या कहेंगे लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहता हूँ। काव्या इनका रील लाइफ नाम है ना की रियल लाइफ, रियल लाइफ में इनका नाम ‘मदालसा शर्मा’ नाम है और यह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे Mahaakshay Chakraborty की पत्नि है। टीवी सिरीयल ‘अनुपमा’ में नेगेटिव रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा कितनी खुबसुरत है इन तस्वीरों को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं। हाल ही में इनका यह फोटोशूट काफी वायरल हुआ है। इन्स्टा पर शेयर किये गये इनके यह पोस्ट काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किये है

मदालसा शर्मा की एक्टिंग को टीवी पर काफी सरहाया जा रहा है, इन्होने सीरियल अनुपमा में अपने किरदार को काफी शानदार बना दिया है। ऐसा लगता है की अगर ‘काव्या’ का यह किरदार मदालसा नही निभाती तो शायद ही यह किरदार इस सीरियल में इतनी ख़ास पहचान बना पाता। अपनी एक्टिंग के बदौलत इन्होने टीवी सीरियल अनुपमा को काफी रोमांचक बना दिया है।

इस बात में कोई दोहराह नहीं है की मदालसा शर्मा अपनी खूबसूरती से भी काफी पसंद की जा रही है। इनके लगातार खुबसुरत फोटोशूट इन्स्टा पर काफी वायरल हुए है। हाल ही में उन्होंने यह तस्वीरें सोशल हैंडल इन्स्टा पर शेयर करी है

मदालसा शर्मा ने जबसे यह तस्वीरें अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर करी है उनके फैन्स लगातार उन्हें शेयर कर रहे है और उनकी खूबसूरती की तारीफ़ कर रहे है। कुछ फैन्स ने तो यह भी कह दिया है की टीवी की सबसे खुबसुरत अभिनेत्री का चयन अगर होता है तो मदालसा एक नंबर पर आएगी।

मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म फिटिंग मास्टर से करी थी। इसके बाद इन्होने कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया और बॉलीवुड फिल्म एंजल में भी मुख्य भूमिका में रही। लेकिन इन्हें पहचान दिलाने में इनका डेब्यू सीरियल ‘अनुपमा’ है। इस सीरियल के बाद मदालसा को एक ख़ास पहचान मिल गई है।

यह कुछ तस्वीरें है जो इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है, लाखों लाइक्स और कमेंट के साथ मदालसा काफी ज्यादा पंसद करी जाने लगी है। मदालसा की पूरी फैमिली सिनेमा से जुड़ी हुई है तो इन्हें पता है की कैसे फैन्स को अपनी तरफ आकर्षित करवाया जाता है।

मदालसा इन्स्टा पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, अक्सर रील्स इत्यादि अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर करती है। यही वजह है की उनकी फैन फोल्लोविंग काफी तेजी से बढ़ रही है।