बेटा अरहान मलाइका को छोड़ चला विदेश, मलाइका को हुई घबराहट, फोटो शेयर कर लिखी खास बात!

0
207

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।अभिनेत्री कई बार अपनी फिटनेस और फोटो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस वक्त वो अपने बेटे के गम में डूबी हुई हैं। उनका बेटा अरहान उन्हें छोड़कर विदेश जो चला गया है।मलाइका ने इस बात का दुख अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाहिर किया है। मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के लिए काफी भावुक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में मलाइका ने अपने उस इमोशंस का जिक्र किया है जो बेटे के नए सफर को लेकर भय, घबराहट से भरा है।

बता दे की अभिनेत्री मलाइका ने बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। मलाइका और अरहान दोनों इस तस्वीर में खिड़की से बाहर की तरफ झांकते दिख रहे हैं। अरहान शीशे पर हाथ लगाए खड़ा है और मलाइका बाथरोब में अपने लाडले के साथ खड़ी दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में कुछ बातें कही हैं, जो फैंस के दिलों को छू रहा है। मलाइका ने इसे पोस्ट करते हुए बेटे के नए सफर पर जाने की बात कही है।

उन्होंने लिखा है, ‘जहां हम दोनों ही एक नए और अनदेखे सफर पर जा रहे हैं, जहां घबराहट, डर, एक्साइटमेंट, दूरी और नए अनुभव हैं… मैं बस इतना ही जानती हूं कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है अरहान। यह तुम्हारे अपने पंख फैलाने का वक्त है, उड़ो और अपने सपनों को जियो। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं।’ मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान पढ़ाई के लिए बाहर जा रहे हैं। बेटे को लेकर उन्होंने पहले कहा भी था कि अरहान ने अपनी पढ़ाई में गैप ले लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने एयरपोर्ट से भी बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अरहान कैस्पर को गले लगाते दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है, ‘गुडबाय कहना बेहद मुश्किल है।’ रविवार को मलाइका ने फैमिली मेंबर्स के साथ रीयूनियन रखा, जिसपर अरहान के पापा यानी अरबाज खान भी नजर आए। इस रीयूनियन में मलाइका के माता-पिता, बहन अमृता अरोड़ा, एक्स हसबैंड अरबाज और अरहान शामिल थे। इसके बाद सोमवार सुबह मलाइका अरहान के साथ मॉर्निंग वॉक पर नजर आईं। इन तस्वीरों में मलाइका के चेहरे पर उदासी भी नजर आ रही थी। हालांकि, तब तक अरहान के बाहर जाने की बात सामने नहीं आई थी।