शाहिद कपूर के डेब्यू के समय केवल 7 साल की थीं मीरा राजपूत, शहीद की ये फिल्म है फेवरिट!

0
158

दोस्तों बॉलिवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा कपूर को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे स्वीट कपल में से एक माना जाता है। शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी। यह शादी पूरी तरह अरेंज मैरिज थी और शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते भी नहीं थे। शाहिद और मीरा की शादी के समय उनके उम्र के बीच का अंतर भी काफी सुर्खियों में रहा था।

एक हालिया इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने यह भी बताया था कि शाहिद उनकी बेस्ट फ्रेंड के क्रश थे। जब मीरा से शाहिद की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिलचस्प बात कही। शाहिद की डेब्यू फिल्म 20 साल पहले आई थी और तब मीरा राजपूत केवल 7 साल की थीं। शाहिद की इस फिल्म में उनके साथ अमृता राव नजर आई थीं।

तब मीरा ने शाहिद की फिल्म तो नहीं देखी थी मगर उनका कहना है कि अब वह शाहिद पुरानी फिल्में देखना पसंद करती हैं। मीरा ने यह भी बताया कि शाहिद की फिल्म ‘चुप चुप के’ उनकी फेवरिट फिल्म है। शाहिद कपूर पिछली बार अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। अब वह अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे जो इसी नाम से बनी तेलुगू सुपरहिट का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।