मिथुन ने किशोर की तीसरी बीवी से की थी शादी, श्रीदेवी से रहा अफेयर

0
1308

मिथुन चक्रवर्ती सिनेमा जगत का वह नाम हैं जो किसी भी किरदार में जान फूंक देते हैं. 80 के दशक के सुपरस्टार का कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. इनमें श्रीदेवी का नाम सबसे ऊपर है. इसके अलावा एक्ट्रेस योगिता बाली से भी उनका अफेयर रहा, जिनसे उन्होंने शादी भी की.

मिथुन ने अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की, जिससे उन्हें 3 बेटे थे. एक बेटी को उन्होंने गोद लिया था, जिसे कोई कूड़ेदान में फेंक कर चला गया था. योगिता सिंगर किशोर कुमार की पूर्व पत्नी थीं. योगिता किशोर की तीसरी पत्नी थीं. मगर उन्हें मिथुन चक्रवर्ती इस कदर पसंद आए कि उन्होंने किशोर को छोड़ दिया. एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी होने के बावजूद मिथुन दा को 1980 के दशक में एक्ट्रेस श्रीदेवी से प्यार हो गया था, और खबरों के मुताबिक दोनों ने चुपचाप शादी भी कर ली थी. जिसकी पुष्टि खुद मिथुन ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की थी.

मिथुन की शादी की खबर सुनते ही योगिता बाली ने बहुत सारी दवाइयां एक साथ खा ली थी, जिसके कारण योगिता की तबीयत बेहद खराब हो चली थी और आखिरकार मिथुन को वापस योगिता के पास आना पड़ा. इसके अलावा एक इंटरव्यू में मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनको मिथुन की दूसरी शादी के बारे में पता था. उन्होंने श्रीदेवी को मिथुन की दूसरी पत्नी के रूप में स्वीकार भी कर लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here