चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, हाजिर नहीं हो पाने के पीछे है बड़ी वजह!

0
106

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में चंकी पांडे की बेटी और ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो समन भेजकर पूछताछ कर चुकी है। अब अगला समन चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को भेजा गया है। यह समन मुंबई पुलिस की एसआईटी की ओर से चिक्की पांडे को समन भेजा गया है। बता दें कि SIT ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भी समन भेजा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिक्की पांडे को ये समन एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ कथित जबरन वसूली के आरोपों को लेकर भेजा गया है, जिसकी जांच मुंबई पुलिस की विशेष टीम कर रही है। एनसीबी पर लगे इन आरोपों की जांच-पड़ताल में जुटी मुंबई पुलिस चिक्की पांडे से पूछताछ करना चाह रही है। हालांकि, चिक्की ने मुंबई पुलिस के समन का जवाब भी दिया है और कहा है कि इस वक्त वह उनके सामने हाजिर नहीं हो सकते।

चिक्की पांडे ने अपनी मजबूरी बताई और कहा है कि इस वक्त वह कोरोना से जूझ रहे हैं और ऐसे में वह फिलहाल वहां पहुंचने में असमर्थ हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिक्की का नाम सैम डिसूज़ा के बयान के बाद सामने आया है। सैम डिसूजा का नाम मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आया था और उन्होंने बताया था कि चिक्की पैसों से भरा बैग लेकर लोअर परेल पहुंचे थे। यह समन एनसीबी अधिकारियों पर लगे पैसों की जबरन वसूली के आरोप के सम्बंध में ही भेजा गया है।

बताया जाता है कि मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों के जबरन वसूली के आरोपों की जांच में जुटी है। यहां यह भी बता दें कि एनसीपी नेता नवाब मलिक शुरुआत से ही इस ड्रग्स मामले को साजिश बता रहे हैं। हाल ही में उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह आरोप लगाया था कि एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को किडनैप करने के लिए साजिश रची।

नवाब मलिक ने आरोपों में कहा था, ‘समीर वानखेड़े और उनके जूनियर्स वीवी सिंह और आशीष रंजन और उनके एक ड्राइवर माने…ये हाई प्रोफाइल लोगों को फंसाने के लिए प्राइवेट आर्मी चलाते हैं और उनसे करोड़ों रुपये वसूलते हैं।
कहा जा रहा है कि पूजा ददलानी से भी किरण गोसावी के एक्सटॉर्शन वाले मामले को लेकर पुलिस की टीम उनसे पूछताछ करना चाह रही है। हालांकि, उन्होंने भी तबीयत खराब का हवाला दिया है और हाजिर होने के लिए फिलहाल कुछ वक्त मांगा है।