स्कूल ड्रेस में दिख रही प्यारी सी बच्ची आज बन चुकी है नेशनल क्रश!

0
261

दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रश्मिका मंदाना अपनी स्टाइलिश लुक्स और एक्टिंग को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। महज 25 साल की उम्र में ही रश्मिका ने टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम शुमार करवा लिया है। आज एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लाइन लगी है लेकिन वो सोच समझ कर ही फिल्मों का चुनाव करती हैं। रश्मिका मंदाना की इस बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं। बहुत से लोग रश्मिका को इस फोटो में पहचान नहीं पा रहे हैं। उनकी इस फोटो पर फैन्स के लगाताक कॉमेंट आ रहे हैं।

रश्मिका मंदाना की यह फोटो तब की है, जब वो 4-5 साल की रही होंगी। उस समय उन्हें देखकर कौन कह सकता था कि एक दिन वो फिल्म इंडस्ट्री पर राज करेंगे। रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी देख उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है। रश्मिका ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। खबर है कि वो बॉलीवुड फिल्म ‘अलविदा’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ काम करने वाली हैं।

रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्मों में ‘पुष्पा’ है, जिसमें अल्लू अर्जुन संग धमाल मचाती दिखेंगी। रश्मिका तेलुगू और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। रश्मिका ने 2016 में ‘किरिक पार्टी’ फिल्म के साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। वहीं उन्होंने 2018 में ‘चलो’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिल्म काफी सुपरहिट भी रही थी। रश्मिका मंदाना को ‘गीत गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी शानदार फिल्मों से अधिक जाना जाता है। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा भी थे। रश्मिका मंदाना जल्द ही ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।