निशा रावल ने बयान दिया अपने एक्स्ट्रा वैवाहिक अफेयर के बारे में, सबूत के साथ किये दावे !

0
15

निशा रावल ने अपने अलग हो चुके पति करण मेहरा पर आरोप लगाया कि उनके ‘मुह-बोला भाई’ रोहित सातिया के साथ विवाहेतर संबंध हैं। उसने 12 सितंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अभिनेत्री के विवाहेतर संबंध रखने के करण के हालिया दावों को संबोधित किया, जहां उसने अपने रुख का बचाव करने के लिए कुछ सबूतों का खुलासा किया। कहानी का अपना पक्ष खोलते हुए, निशा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह किसी के प्रति जवाबदेह नहीं है।

हाल ही में प्रेस कांफ्रेंस में निशा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रही हैं, इस बारे में वह किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हैं। उसने करण को एक संदेश भी भेजा कि वह सहानुभूति कार्ड खेलना बंद कर दे। निशा ने करण को फटकार लगाई और उसे नाटक करना बंद करने और मीडिया ट्रायल में शामिल होने के लिए कहा और सभ्य तरीके से लड़ने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा, “मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए डर लग रहा है। क्या होगा अगर कल, वह (उनका बच्चा) वीडियो देखता है या क्या होगा अगर मैं घर से बाहर निकलती हूं और कोई मेरे बेटे के सामने कुछ कहता है?” उसने करण पर सहानुभूति कार्ड खेलने का भी आरोप लगाया। अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने बच्चे को शांति से और स्वस्थ वातावरण में पालना चाहती हैं और अगर करण भी ऐसा ही चाहते हैं, तो उन्हें पीछे हटना चाहिए।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता करण मेहरा ने अलग हो चुकी पत्नी निशा रावल पर विवाहेतर संबंध रखने का आरोप लगाया था। उन्होंने निशा के कथित बॉयफ्रेंड रोहित सेठिया पर उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया।

निशा रावल और करण मेहरा एक घरेलू विवाद के बीच हैं। मई 2021 में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। निशा ने उस वक्त करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। उन्होंने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक अप में अपने समय के दौरान भी इस बारे में बात की थी।