Preity Zinta के घर गूंजी किलकारियां, 46 की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां

0
510

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक गुड न्यूज शेयर की है. दरअसल, इस कपल ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. इस खुशखबरी को खुद प्रीति ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस ऐलान के साथ अपने दोनों बच्चों के नाम भी सबको बता दिए हैं.

ये रखे हैं प्रीति ने अपने बच्चों के नाम

इस ट्वीट में प्रीति ने अपने पति के संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है. ‘सबको मेरा नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं. हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं.’

एक बेटा और एक बेटी

प्रीति ने जो पोस्ट लिखा है उसके शब्दों से उनके दिल की खुशी साफ जाहिर हो रही है. उन्होंने अपने बच्चों के नाम जय और जिया रखें हैं. जिससे ये जाहिर हो रहा है कि जय बेटा और जिया बेटी है. हालांकि प्रीति ने अपनी पोस्ट में बेटा-बेटी को लेकर कोई बात नहीं लिखी है.

लगा बधाइयों का तांता

इस पोस्ट के सामने आते ही एक्ट्रेस को बधाई देने वालों की लाइन लग गई है. पोस्ट पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के साथ उनके फैंस दिल खोलकर उन्हें प्यार और बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रीति के पहले एकता कपूर, तुषार कपूर, करण जौहर, शिल्पा शेट्टी जैसे कई सेलेब्स सरोगेसी का सहारा लेकर माता पिता बन चुके हैं