तेजी से वायरल हो रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो, सफाई में प्रियंका ने कही ये बात !

0
405

बीते दिनों ही भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) का MMS लीक होने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद अब भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का प्राइवेट वीडियो लीक होने की जानकारी सामने आ रही है. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक हर जगह भोजपुरी एक्ट्रेस का ये प्राइवेड वीडियो वायरल हो रहा है.

बदनाम करने की साजिश?

 

हालांकि इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो पुराना है और एक्ट्रेस को बदनाम करने की कोशिश में इसे अब वायरल किया जा रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका (Priyanka Pandit) का वीडियो वायरल हो जाने के बाद अब प्रियंका के इस वीडियो को ये बताकर शेयर किया जा रहा है कि ये उनका नया वीडियो है. बता दें कि टेलीग्राम पर प्रियंका (Priyanka Pandit) के नाम से पेज भी बन चुके हैं जिन पर लोग उनके वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

फर्जी है प्रियंका का वीडियो?


एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत में प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कोई उनसे दुश्मनी निकालने के लिए ऐसा कर रहा है. एक्ट्रेस का इस वीडियो के बारे में कहना है कि ये वीडियो उनका है ही नहीं. उनका कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की उनकी तरह दिख रही है लेकिन ये उनका वीडियो नहीं है.

कौन हैं प्रियंका पंडित?


बता दें कि प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) भोजपुरी फिल्मों में एक बड़ा नाम है. प्रियंका भोजपुरी (Priyanka Pandit) के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं और उन्होंने ‘पवन पुत्र’ (Pavan Putra), ‘इच्छाधारी’ (Icchadhari), ‘आवारा बलम’, ‘करम युग’ और ‘टोड दे दुश्मन की नाली’ ‘राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है.