अपने Clothes Wardrobe में बैठी नजर आई राधिका मदान, फोटो शेयर कर लिखा ये खास कैप्शन!

0
126

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने अब कुल 4 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, जिसमें पटाखा, मर्द को दर्द नहीं होता, अंग्रेजी मीडियम और हालिया फिल्म शिद्दत का नाम शामिल है। फिल्मों के साथ-साथ राधिका अपने आपको सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी खुद को बिजी रखती हैं। वह आए अपने इंस्टा पेज पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं। यही वजह है कि राधिका के इंस्टा पर 30 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं।

वहीं, राधिका ने हाल ही में अपने इंस्टा पर कुछ नई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने कपड़े की अलमारी में बैठी नजर आ रही हैं,लोगों को राधिका की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं, उससे भी ज्यादा फोटो के कैप्शन ने लोगों का ध्यान खिंचा है। राधिका ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि वह अलमारी में फंस गई हैं।

राधिका द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों को अब तक इंस्टा पर 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनके फैंस लिख रहे हैं कि उन्हें राधिका का slender look (पतला दिखना) काफी अच्छा लग रहा है। बता दें हाल ही में राधिका, विक्की कौशल के भाई सनी कौशल के साथ फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आई थीं। फिल्म ‘शिद्दत’ ओटीटी पर रिलीज की गई थी, जिसका कुछ खास असर दर्शकों पर देखने को नहीं मिला।