राजपाल से देखते ही प्यार कर बैंठी थीं , कुछ खास अनदेखी फोटो देखें

0
1119

बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन राजपाल यादव ने अपने किरदारों से दर्शकों को खूब हंसाया है। हर किरदार में उन्हें खूब पसंद किया गया और एक समय ऐसा था जब उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती थीं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे-छोटे किरदारों से की थी। लेकिन उन्हें पहचान राम गोपाल वर्मा की फिल्म जंगल (2000) से मिली थी। हालांकि राजपाल काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन राजपाल उनकी आखिरी हिट फिल्म ‘जुड़वा 2’ थी। इसके बाद भी उनकी कुछ फिल्में आईं लेकिन वो कमाल नहीं दिखा पाईं। वहीं राजपाल यादव की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। राजपाल यादव ने राधा नाम की लड़की से शादी की थी और यह उनकी दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी का नाम करुणा था। करुणा ने अपनी बेटी ज्योति को जन्म देने के तुरंत बाद ही दम तोड़ दिया था। आज हम आपको राजपाल की दूसरी शादी के बारे में बता रहे हैं जो खूब चर्चा में रही थी।

 

हालांकि पहली पत्नी की मौत के बाद राजपाल दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन हमसफर के तौर पर उन्हें राधा मिल गईं और जब ये दोस्ती प्यार में बदलीं तो दोनों ने सात फेरे ले लिए। राजपाल यादव ने 10 मई 2003 को राधा संग शादी रचाई थी।

राजपाल यादव ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुद खुलासा किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, ‘मेरी पत्नी राधा मुझसे 9 साल छोटी हैं। हमारी लव मैरिज हुई थी।’ राजपाल और राधा की मुलाकात कनाडा में हुई थी, जब वो फिल्म ‘द हीरो’ की शूटिंग के लिए वहां गए थे।

राजपाल यादव ने बताया था कि एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों को मिलवाया था। पहली बार में दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। उसके बाद इसी तरह दो-तीन बार मिले और एक दूसरे को पसंद करने लगे। उसके बाद दोनों 10 दिनों तक साथ रहे। कनाडा से वापस लौटने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते रहे। इस दौरान फोन का लंबा-चौड़ा बिल आता था। कुछ समय बाद ही राधा ने कनाडा छोड़कर भारत आने का फैसला किया। राधा ने राजपाल के लिए यह फैसला लिया था।

वहीं अपनी पहली मुलाकात पर राधा ने बताया था, ‘मैं जब पहली बार मुंबई पहुंची, तब राजपाल मुझे अपने घर लेकर गए थे। उन्होंने मुझे सरप्राइज देने के लिए घर का इंटीरियर उसी होटल की तरह कराया था, जैसा कनाडा के होटल में था, जहां हम पहली बार मिले थे।’ इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों की दो बेटियां हैं। राजपाल यादव की बेटी ज्योति की शादी हो चुकी हैं। ज्योति उनकी पहली पत्नी करुणा की संतान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here