रक्षाबंधन 2022 :- अपनी बहनों पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं ये बॉलीवुड के सितारे, भेंट करते हैं महंगे राखी गिफ्ट

0
22

भाई-बहन के रिश्ते का प्रतीक रक्षाबंधन का त्योहार इस बार दो दिन मनाया गया है। इस दिन बहन भाई की कलाई पर राखी बांध अपनी रक्षा का वादा लेती है, तो भाई भी उसे उपहार भेंट करता है। रक्षाबंधन के त्योहार को बॉलीवुड के सितारे भी बड़े ही खास अंदाज में मनाते हैं। सितारे न सिर्फ अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने भाई-बहनों पर प्यार लुटाते हैं, बल्कि उन्हें स्पेशल भी फील कराते हैं। आज हम आपको बी टाउन के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी बहनों पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं और उन्हें महंगे गिफ्ट भेंट कर चुके हैं।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ के बेहद करीब हैं और हर साल रक्षाबंधन को धूमधाम से मनाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले साल सिद्धार्थ ने प्रियंका को एक फ्लैट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और उनकी बहन कृतिका बेहद प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों के एक-दूसरे को लेकर किए गए सोशल मीडिया पोस्ट से ही पता चलता है कि वे कितनी करीब है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन को एक डायमंड की रिंग गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 70 लाख रुपये थी।

सलमान खान अपनी दोनों बहन अलवीरा और अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। भाई और बहनों की बॉन्डिंग भी साफ झलकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को सलमान खान ने पिछले साल अपनी दोनों ही बहनों को राखी के मौके पर एक-एक फ्लैट गिफ्ट किया था।

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान भी अपनी बहन सोहा अली खान को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सैफ हर साल ही सोहा को राखी के दिन कुछ खास देते हैं। वहीं, बीते साल सैफ ने सोहा को 30 लाख रुपये की कीमत के डायमंड इयररिंग्स दिए थे।

अर्जुन कपूर भी अपनी सभी बहनों के बेहद करीब हैं। अर्जुन और जान्हवी कपूर यूं तो सगे भाई-बहन नहीं हैं, लेकिन दोनों के बीच का प्यार बहुत गहरा है। खबरों के अनुसार पिछले साल अर्जुन ने जान्हवी को एक सेट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये थी।