मृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ के टीजर में पढ़िए मजेदार लव लेटर

0
17

निर्माता दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स ने मंगलवार को अपनी नई फिल्म पूजा मेरी जान का एलान किया। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गयी है और टीजर के साथ फिल्म की स्टार कास्ट की जानकारी दी गयी। पूजा मेरी जान में हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर लीड रोल्स में हैं।

एनाउंसमेंट टीजर वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में दिखाया गया है कि कोई एक प्रेम पत्र पूजा नाम की लड़की को भेज रहा है, जिसकी सब्जेक्ट लाइन में लिखा- पूजा मेरी जान। आगे टाइप किया जाता है- पूजा, अगर तुम हां बोल दो तो हमारा प्यार इतिहास बनाएगा। अगर ना बोला तो मैं इतिहास बन जाऊंगा। फिल्म का निर्माण दिनेश विजन और अमर कौशिक ने किया है।

फिल्म में हुमा कुरैशी सना नाम का किरदार निभा रही हैं, जबकि पूजा मृणाल ठाकुर हैं। विक्रम सिंह चौहान अनिकेत और विजय राज जतिन के रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन नवजोत गुलाटी ने किया है। कनिष्का और नवजोत गुलाटी ने फिल्म लिखी है।

निर्देशक अमर कौशिक ने निर्माता दिनेश विजन की फिल्म स्त्री से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था, जो बड़ी हिट रही थी। आयुष्मान खुराना और यामी गौतम के साथ ‘बाला’ भी सफल रही थी और अब वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ इस साल रिलीज होने वाली है, जिसमें कृति सनोन फीमेल लीड हैं। अमर कौशिक की फिल्मों में ह्यूमर की गाढ़ी परत रहती है, जिसका अंदाजा पूजा मेरी जान के टीजर से हो रहा है। फिल्म की कहानी और रिलीज डेट की जानकारी अभी आयी साझा नहीं की है। पर माना जा रहा है कि यह फिल्म एक अलग तरह की प्रेम कहानी हो सकती है।