रिया के घर वाले अब बाहर दर दर भटकने को मजबूर, परिवार के साथ रिया भी हुई बेहाल परेशान!

0
314

दोस्तों ड्रग्स केस में एक महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब नई मुश्किल से जूझ रही हैं। और रिया का जो दुःख और तकलीफ है वो उनके परिवार को भी परेशान कर रहा है। रिया और उसके घर वाले अब दुसरे घर की तलाश में बाहर भटकने को मजबूर हो रहे है। अभी मीडिया वालो ने रिया चक्रवर्ती के पिता को लगातार तीसरी बार खार इलाके में स्पॉट किया है।

रिपोर्ट्स की माने तो वो अपने लिए और घर वालो के लिए एक घर खोज रहे है ताकि अपने लिए घर खोज सके। पिछली जगह को वो छोड़ रहे है, माना जा रहा है जहाँ पर वो रहते थे पहले वहां पर मीडिया वालो को और पपराजी का जमावड़ा लगा रहता था और इससे न सिर्फ वो बल्कि आस पास के लोग भी हैरान परेशान हो गये थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसी स्थिति में फिर उनको मजबूरी में कहे या फिर जबरदस्ती में कहे लेकिन अपनी इस जगह को छोड़ना पड़ रहा है और अभी वो दूसरी जगह पर शिफ्ट हो रहे है ऐसा बताया जा रहा है।जब लोगो की जिन्दगी में इस  तरह की चीजे हो जाती है जिन पर उनका बस नही रहता है तो फिर इस तरह के फैसले लेने भी पड़ते है क्योंकि न भी लिए जाए तो आप जिन्दगी में जहाँ पर है वही पर अटके और फंसे हुए रह जाते है जो कोई चाहता नही है।