रोहित शेट्टी ने बताया कब शुरू होगी ‘सिंघम 3’ की शूटिंग, महिला पुलिस पर भी बनेगी फिल्म!

0
17

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फिर से अगली फिल्म के लिए जुटने वाली है। फिल्म ‘सिंघम 3 ‘की तैयारियां जोरों पर हैं। रोहित शेट्टी चाहते हैं कि फिल्म बड़े स्केल पर बने। ‘सिंघम 3’ में अजय देवगन मुख्य किरदार में होंगे। रोहित की पिछली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। ‘सिंघम 3’ को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हैं अब निर्देशक ने फैन्स को खुशखबरी देते हुए बताया कि वो अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। उन्होंने दावा किया कि यह अब तक की सबसे बड़ी कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी।

‘सिंघम 3’ से पहले रोहित की फिल्म ‘सर्कस’ आएगी। इसमें रणवीर सिंह लीड रोल कर रहे हैं। वह अभी ‘सर्कस’ में व्यस्त हैं। खबरों के मुताबिक इंटरव्यू में रोहित ने ‘सिंघम 3’ को लेकर अपडेट दी है। उन्होंने कहा, ‘हमने पहले ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। सिंघम बनाए हुए काफी वक्त हो गया है। हम अगले साल अप्रैल में शूटिंग शुरू करेंगे। अजय सर अपने दूसरे कमिटमेंट्स में व्यस्त हैं इसलिए हम अप्रैल में सिंघम 3 शुरू करेंगे। यह अब तक की सबसे बड़ी कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी।

आज के दौर के एक्टर्स के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, ‘अजय सर और अक्षय सर पुराने स्कूल से आते हैं जहां वो मल्टीपल हीरो वाली फिल्में करने में यकीन करते हैं। रणवीर को भरोसा है कि मैं उन्हें सही तरीके से पेश करूंगा। मुझे इस तरह की फिल्में बनाने में कभी समस्या नहीं हुई लेकिन आज के एक्टर्स को अपने मैनेजर्स की बात नहीं सुननी चाहिए और दो हीरो वाली फिल्मों पर काम करना शुरू कर देना चाहिए। उन्हें अपनी असुरक्षा की भावना को पीछे छोड़ देना चाहिए नहीं तो मेकर्स के लिए बडी फिल्में बनाना मुश्किल हो जाएगा।

रोहित ने इसके साथ यह भी कन्फर्म किया कि महिला पुलिस की भी जल्द ही एंट्री होगी। उन्होंने कहा, महिला पुलिस की फिल्म तो होनी ही है और होगी भी। ऐसी बात रोहित ने बोली हैं।