नए ‘तारक मेहता’ के आते ही शैलेश लोढ़ा ने लिखा ये पोस्ट ‘अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता…!

0
15

टीवी का लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते कुछ समय से अपनी कास्टिंग को लेकर सुर्खियों बना हुआ है और एक के बाद एक कलाकार इस शो को छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी इस सीरियल को अलविदा कह दिया है और सचिन श्रॉफ इस सीरियल में शैलेश को रिप्लेस कर रहे हैं और इन सबके बीच अब शैलेश लोढ़ा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

शैलेश लोढ़ा ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा, लेकिन माना जा रहा है कि उनका यह क्रिप्टिक पोस्ट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असिद मोदी के लिए है, और उन्होंने एक कविता लिखी है, जिसकी शुरुआत ही व्यंग के साथ हुई है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आज के इंसान पर एक ताजा व्यंग्य कविता- मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो, यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो, परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की, इतनी बार अपना कहा बदलते हो, कीमत तो पता ही नहीं जुबान की, अगर तुम में आत्मा होती तो पूछता, क्या कभी उसे टटोला था, वैसे एक सवाल जरूर है, आखिरी बार तुमने सच कब बोला था?’

इस कैप्शन के साथ अभिनेता ने ‘शैलेश की शैली’ हैशटैग भी दिया है और इस कैप्शन की सबसे मजेदार बात यह है कि शैलेश लोढ़ा ने कुछ समय बाद ही अपनी कविता के कैप्शन को एडिट किया और इसमें ‘आज के इंसान पर’ शब्द हटा दिए हैं और शैलेश लोढ़ा के इस पोस्ट पर फैंस तेजी से कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने अनुमान लगाया है कि यह कटाक्ष असित मोदी के लिए ही है और बता दें कि शैलेश लोढ़ा का यह पोस्ट तब आया है जब शो में सचिन श्रॉफ की कास्टिंग कंफर्म हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

शो में सचिन श्रॉफ की एंट्री से फैंस भी ज्यादा खुश नहीं हुए हैं। सीरियल के नए प्रोमो पर हर कोई कमेंट कर लगातार मेकर्स पर भड़ास निकाल रहे हैं और शो के इस प्रोमो विडिओ पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, बंद करो तारक मेहता और कितने नए कलाकार आएंगे। एक अन्य ने लिखा ‘नए तारक मेहता आ गए, लेकिन अब मजा नहीं आएगा’ एक और ने लिखा, ‘एक काम करो सबको बदल दो।’