शनाया कपूर ने बेडरूम में कराया सिजलिंग फोटोशूट, लुक्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

0
16

दिग्गज एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अब तक बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू भी नहीं है, और अभी से एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. इसका एक कारण शनाया के लुक्स भी हैं. अब फिर से उन्होंने अपने सिजलिंग अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट शनाया ने बेड पर लेटकर कराया है. यहां उन्हें रेड कलर की शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

लेटेस्ट फोटोज में शनाया सज-धजकर बेड पर लेटकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई है और कान में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हैं. शनाया ने बेड पर लेटकर ही अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में पोज दिए है. इस लुक में हमेशा की तरह वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

अब शनाया का ये नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. फैंस तो उनकी इन तस्वीरों को देखकर आंहें भर ही रहे हैं, साथ ही मशहूर हस्तियां भी शनाया की अदाओं पर खूब प्यार लुटाते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी मां महीप कपूर ने रेड हार्ट इमोजी बनाकर अपनी लाडली की तारीफें की हैं. वहीं. शनाया की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने उन्हें स्टनिंग कहा है. इनके अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी शनाया की तारीफ की है.

दूसरी ओर शनाया की वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय ही करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म ‘बेधड़क’ में शनाया को बॉलीवुड में लॉन्च करने का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं. हालांकि, फिल्म के ऐलान के बाद से ही इस पर कोई और अपडेट नहीं आई हैं. कहा जा रहा है शनाया की ये फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है. खैर, फैंस तो जल्द ही उनकी एक्टिंग देखने के लिए बेताब हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here