सरेआम बिना पेंट के सड़को पर घूम रही थी शिल्पा शेट्टी, लोगो ने पूछा तो बोली,”भूल गयी पहनना

0
281

बॉलीवुड के सितारों ने अपने अभिनय,खूबसूरती और एक्शन से सबको अपना दीवाना बना दिया है .हर सितारे की अपनी खासियत है जिसकी वजह से लाखो लोग उनके फैन है .इसलिए अपने पसंदीदा सितारे के बारे में फेंस हर बात जानना चाहते है . इन सितारों की छोटी सी बात भी बहुत बड़ी खबर बन जाती है .कभी कभी तो ये लोग कुछ ऐसा कर जाते है जिनकी वजह से इन्हें ट्रोल होना पड़ता है .

वैसे बॉलीवुड सेलेब्स हों या हॉलीवुड के। फैंस की नजरें उनके अभिनय के साथ-साथ उनके स्टाइल पर भी टिकी रहती हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें आते ही तुरंत वायरल हो जाती हैं। ऐसी कुछ तस्वीरें होती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। वहीँ कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं, जिसके कारण से सेलेब्स को ट्रोल होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ किस्सा हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ देखने को मिला था।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं शिल्पा शेट्टी ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है परंतु कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी को अपने कुछ तस्वीरों की वजह से ट्रोल होना पड़ा था। दरअसल, कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई थीं। शिल्पा शेट्टी का अंदाज सभी लोगों को पसंद आया परंतु उनकी ड्रेस ने सबके होश उड़ा दिए थे।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान ब्लैक कलर फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था। कुर्ते की फिटिंग सब ठीक थी लेकिन जब लोगों ने शिल्पा शेट्टी के चेहरे से आंखें उठाते हुए पैरों की तरफ घुमाई तो वह थोड़ा हैरान हो गए थे। जी हां, इस हैरानी के पीछे की वजह यह थी कि शिल्पा शेट्टी ने कुर्ते के साथ कुछ भी नहीं पहना हुआ था जो दिखने में काफी अजीब लग रहा था।

ऐसे में लोगों ने शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों को जूम करके भी देखा और उन्हें लगा कि कहीं उन्होंने स्किन कलर की लैगिंग तो नहीं पहनी है लेकिन जब उन्हें पता चला कि सच में शिल्पा शेट्टी ने कुछ नहीं पहना तो उन्होंने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इन तस्वीरों पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट करने लगे।सोशल मीडिया पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की ड्रेस पर आए कमेंट्स के बारे में बात की जाए तो ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के लिए लिखा कि “शायद वह काफी जल्दी में थीं।” वहीं एक अन्य ने यह लिखा कि “मैडम सलवार पहनना ही भूल गई हैं।” खैर ट्रोलर्स के कमेंट पर आज तक शिल्पा शेट्टी का कोई भी रिएक्शन नहीं आया है परंतु यह वीडियो और शिल्पा शेट्टी की यह तस्वीरें एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हुए नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि कुछ समय से शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया है। राज कुंद्रा के इस मामले के बाद शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके कारण उनकी छवि पर भी प्रभाव पड़ रहा है। यह खबर भी निकल कर सामने आ रही थी कि इस मामले के बाद शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से तलाक लेने का मन बना रही हैं। फिलहाल शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर शो को जज कर रहीं हैं।