जूनियर एनटीआर ने खरीदी देश की पहली ‘लैम्बोर्गिनी यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल’ कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश!

0
194

दोस्तों दक्षिणी सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के देश भर में प्रशंसक हैं। जल्द ही जूनियर एनटीआर फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आएंगे। जूनियर एनटीआर को लग्जरी कारें पसंद हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेड़े में एक और लग्जरी कार जोड़ी है। एएनटीआर ने देश की पहली महंगी कार लैंबॉर्गिनी यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल खरीदी है। इस कार की कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे। इस गाड़ी को हाल ही में लॉन्च में किया गया है। ये एक लिमिटेड एडिशन गाड़ी है। इस खबर के आने के बाद से एक्टर के फैंस उन्हें इस नई गाड़ी की बधाई दे रहे हैं।

जूनियर एनटीआर ने कार बैंगलोर के एक शोरूम से खरीदी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लेम्बोर्गिनी ने भारत में प्रीमियर सेगमेंट में यूरस कैप्सूल लॉन्च किया है। यह लेम्बोर्गिनी उरुस और लेम्बोर्गिनी पीक का प्रीमियर संस्करण है। भारत में इन दोनों वाहनों की एक्स-शोरूम कीमत लगभग रु. हालांकि जूनियर एनटीआर द्वारा खरीदी गई लैंबॉर्गिनी यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल की भारत में कीमत की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन इस सुपरकार की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। इस कार की कीमत 3.16 करोड़ रुपए है।

जूनियर एनटीआर को कारें पसंद हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, उनके पास लगभग 1.5 करोड़ रुपये की पोर्श 718 केमैन है। उनके बेड़े में रेंज रोवर वोग, मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 350 और बीएमडब्ल्यू 720 एलडी भी हैं। जूनियर एनटीआर ‘कौन बनेगा करोड़पति तेलुगु’ शो को होस्ट करेंगे। वह राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट के साथ ‘आरआरआर’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।