तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के तारक मेहता और जेठालाल में हुआ पंगा, सेट पर बातचीत भी बंद!

0
221

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते कई सालों से लोगों को हंसा रहा है। शो के फैंस इसके किरदारों से दिल से जुड़ चुके हैं। शो में जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती हर किसी को पसंद आती है। इन्हें देखकर जय और वीरू की दोस्ती याद आ जाती है। लेकिन अब एक हैरान करने वाली बात सामने आई है। खबरे सामने आ रही है की असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे से बातचीत करना भी पसंद नहीं कर रहे हैं खबरें हैं कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

एक न्यूज पोर्टल ने बताया है कि लंबे समय से किसी बात को लेकर दोनों दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा नाराज है। ये नाराजगी भी ऐसी है कि दोनों सिर्फ शूटिंग के दौरान साथ दिखाई देते हैं और खत्म होते ही अपनी-अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये लड़ाई काफी पुरानी है और किसी को भी इसका असल कारण नहीं पता। लेकिन सेट पर दोनों के बीच अनबन साफ महसूस की जा सकती है।

कई फैन्स इस बात से हैरान हैं कि जो तारक मेहता और जेठालाल की दोस्ती शो में देखने को मिलती है, असल में दोनों एक दूसरे से इतना नाराज चल रहे हैं। दोनों की एक्टिंग देख इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल लगता है। सूत्र की माने तो दोनों प्रोफेशन कलाकार हैं और अपने काम से काम रखते हैं। एक दूसरे के साथ शूट करना पसंद नहीं कर रहे हैं, लेकिन शो के खातिर साथ में ही है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब तारक मेहता के सेट से अनबन या कह लीजिए लड़ाई-झगड़े की खबर सामने आई हो। कुछ समय पहले दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता को लेकर भी ऐसी ही खबरें सामने आई थीं।