सोनू और गोली के बीच तारक मेहता का अनोखा रिश्ता आया सामने, दोनों एक ही छत के नीचे बिता रहे समय

0
22

भारत में तारक मेहता का अपसाइड डाउन ग्लासेज नाम का एक शो है। यह शो भारत में सबसे लोकप्रिय माना जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह शो भारत में बहुत लोकप्रिय है। इस शो की बात करें तो इसे शुरू हुए 13 साल हो चुके हैं लेकिन फिर भी इस शो को आजकल काफी पसंद किया जाता है।

इस शो का हर एक किरदार बहुत महत्वपूर्ण है और यही बड़ी वजह है कि इस समय इस शो की टीआरपी आसमान छू रही है। इस समय शो के दोनों किरदार काफी चर्चा का विषय हैं, जिसके चलते हर कोई इन दोनों के बारे में बात कर रहा है। हम जिन दो किरदारों की बात कर रहे हैं उनका नाम सोनू और गोली है। सोनू और गोली की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसके चलते हर कोई इन दोनों के अनजान रिश्ते की बात कर रहा है। लोगों का कहना है कि गोली सोनू को डेट कर रही है और साथ में टाइम स्पेंड कर रही है। आइए आपको बताते हैं दोनों के बीच अनजान रिश्ते के बारे में।

तारक मेहता के शो के किरदार हमेशा से चर्चा का विषय रहे हैं जिसके चलते हर कोई उन किरदारों के बारे में बात करता रहता है। फिलहाल सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री निधि भानुशाली और गोली का किरदार निभाने वाले अभिनेता कुश शाह के बीच अनसुना रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसके चलते हर कोई इन दोनों के बारे में बात कर रहा है। शो में सोनू आत्माराम बिड्डे की बेटी हैं और गोली डॉक्टर हाथी के के बेटे की भूमिका में हैं। शो में दोनों को टप्पू सेना के मेंबर के तौर पर जाना जाता है। अभी कुछ देर पहले ही सोनू और गोली की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद साफ है कि दोनों सोनू के घर में भी एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद सभी के मन में यह सवाल जरूर आता होगा कि सोनू और गोली के बीच क्या रिश्ता है जिसकी वजह से दोनों घर में एक साथ समय बिता रहे हैं। आइए आपको बताते हैं उन दोनों के रिश्ते के बारे में जिनसे अब तक हर कोई अनजान था।

सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय हैं, जिसके चलते हर कोई इस बारे में बात कर रहा है। निधि फिलहाल तारक मेहता के शो में अभिनेता कुश शाह के साथ गोली की भूमिका निभा रही हैं। इसलिए मौजूदा समय में हर कोई इन दोनों के बारे में बात कर रहा है। निधि और कुश सोनू के घर में एक साथ समय बिता रहे हैं। कुछ समय पहले सोनू गोली के साथ कपल पोज में नजर आए थे। इस फोटो में सोनू ने गोली के कंधे पर हाथ रखा और ऐसा लग रहा है कि दोनों का रिश्ता दोस्त से बढ़कर हो गया है। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते की सच्चाई का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।