‘अंजलि भाभी’ से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं तारक मेहता की असली पत्नी!

0
158

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रहता है। इस शो कई सालों से हर घर में पंसद किया जाता है। शो का हर किरदार अपने आप में काफी शानदार है। फैंस के दिल में हर किसी के लिए एक अलग ही जगह है। वहीं हर कलाकार की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है। इनमें से एक हैं शैलेश लोढ़ा, जिन्होंने खुद तारक मेहता का किरदार निभाया है। वहीं फैंस हमेशा से ही स्टार्स की पर्सनल लाइफ जैसे उनकी वाइफ, बच्चों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। आज हम आपको शैलेश लोढ़ा की रियल लाइफ वाईफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देखने वाले दर्शक शुरू से ही शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता की पत्नी के तौर पर अंजलि भाभी को देखते आए हैं, लेकिन असल में उनकी पत्नी कोई और ही हैं। शैलेश की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है। जहां एक तरफ शैलेश एक्टिंग की दुनिया से संबंध रखते हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी स्वाति इस क्षेत्र से काफी दूर हैं। स्वाति न सिर्फ दिखने में बेहद खूबसूरत हैं बल्कि वह काफी एजुकेटेड भी हैं।

स्वाति ने मैनेजमेंट के क्षेत्र में पीएचडी किया है। यही नहीं स्वाती न सिर्फ एक मैनेजमेंट स्वॉलर हैं, बल्कि अबतक के अपने करियर में कई किताबे भी लिखी हैं। इस लिजाज से वह एक सफल लेखिका भी हैं। साथ ही कई सामाजिक कार्यों में भी अपना योगदान देती हैं। शैलेश लोढ़ा की पत्नी ही नहीं बल्कि उनकी बेटी भी काफी खूबसूरत और क्यूट है। स्वाति और शैलेश की बेटी का नाम स्वरा है। स्वारा भी अपनी मां की तरह ही एक लेखिका हैं। स्वरा ने लिखने की कला अपने माता – पिता से सीखाी है। बेटी की लेखन में उनकी मां स्वाति पूरा सहयोग देती हैं।

वहीं शैलेश की पत्नी ने उनकी उस वक्त मदद की थी जब वह किताब लिख रहे थे। वैसे अब तक शैलेश अपनी चार किताबें लिख चुके हैं। आपको बता दें कि स्वाति कई विषयों के साथ ही पेरेंटिंग जैसे सब्जेक्ट पर भी लोगों को इंस्पायर करती हैं। हाल में स्वाति ने स्वरा की एक किबात लिखने में मदद की थी, जिसका नाम ’54 Reasons Why Parent’s Suck!’ है। माता पिता की तरह ही स्वरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नहीं रहती हैं।