‘तारक मेहता’फेम दिशा वकानी की बहन खुशाली हैं गज़ब की खूबसूरत, जानिए कहाँ रहती हैं और क्या करती हैं ये!

0
119

टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को दर्शक देखना बेहद पसंद करते हैं। इस शो का हर किरदार अभिनय और हंसाने के मामले में लाजवाब है। शो में नज़र आने वाला हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है। अगर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की टीआरपी की बात करें तो उसमें भी यह सबसे आगे है। इस शो में दया बेन का किरदार निभाने का वाली अभिनेत्री दिशा वकानी के नाम से तो आप बखूबी वाकिफ होंगे।

आज भले ही दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नज़र नहीं आ रहीं लेकिन जब तक वो इस शो का हिस्सा बनीं रहीं तब तक उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। दिशा अपने सादगी भरे अंदाज से सबको दीवाना बनाने में सफल रहीं। मगर आज हम दिशा वकानी की छोटी बहन खुशाली के बारे में करेंगे बात। बता दें कि दिशा वकानी की छोटी बहन खुशाली किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। शायद आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि खुशाली थिएटर जगत में काफी मशहूर हैं। उन्होंने थिएटर में अपना सफल करियर बनाया है।


बता दें कि दिशा वकानी का एक भाई भी है। जिन्हें उनके साथ शो में काम करते हुए भी देखा जा चुका है। दरअसल, उनका भाई कोई और नहीं बल्कि सुंदर उर्फ़ मयूर वकानी है। मयूर भी अपनी बहन की तरह काफी मशहूर हैं। दिशा वकानी ने दया बेन के किरदार से घर-घर में खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं उनकी बहन खुशाली और भाई मयूर भी पीछे नहीं हैं। फिलहाल हम बात करेंगे खुशाली के बारे में खास। दिशा की बहन खुशाली वकानी परिवार में सबसे छोटी हैं। इस कारण उन्हें घर वालों का खूब प्यार मिला। उन्होंने अपनी पढ़ाई अहमदाबाद से पूरी की। खुशाली को बचपन से ही अभिनय में बेहद रुचि थी। इस कारण ही उन्होंने थिएटर की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई।

बता दें कि दिशा वकानी के पिता भीम वकानी भी मशहूर नाटककार हैं। दरअसल, भीम वकानी गुजराती नाटकों में काम करते हुए नजर आ चुके हैं। इसके इलावा वह कुछ सरकारी विज्ञापनों में भी दिख चुके हैं। खास बात तो यह है कि भीम वकानी सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ और ‘व्हाट्स योर राशि’ में भी काम कर चुके हैं। यह भी कहा जा सकता है कि दिशा वकानी, खुशाली और मयूर को अभिनय में रुचि अपने पिता को देखकर ही आई। इसी वजह हे आज अभिनय की दुनिया में तीनों ने अलग ही मुकाम हासिल किया है।

खुशाली कई गुजराती शोज़ में अभिनय करते नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक’ में भी दिख चुकी हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुख़र्जी को मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसके इलावा खुशाली ‘प्यार में ट्विस्ट’, ‘बहेना’ और ‘रामकड़ा रे रामकड़ा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। खुशाली की गुजराती और हिन्दी दोनों इंडस्ट्री में अगल पहचान है।