हॉटनेस के मामले मैं बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं ये बंगाली एक्ट्रेसेस, जानें कौन-कौनसे हैं सितारें

0
46

बॉलीवुड की तरह ही बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी लोगों के बीच अपनी सुंदरता और अभिनय के कारण चर्चाओं में रहने लगी हैं। इन बंगाली बालाओं ने अपने हुस्न के दम पर लोगों को अपना कायल कर दिया है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां जहां अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना देती हैं तो वहीं, यह एक्ट्रेसेस बोल्ड सीन्स देने में भी पीछे नहीं हैं। इन एक्ट्रेसेस के बोल्ड सीन्स ने सबको चौंका दिया था। ऐसे में आज हम आपको बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो अपनी बोल्डनेस से भी फैंस को दीवाना बना चुकी हैं।

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस पाओली डैम को कौन नहीं जानता। पाओली ने बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का दम दिखाया है। ‘हेट स्टोरी’ जैसी बेहद बोल्ड फिल्म करने वाली इस अभिनेत्री ने बंगाली फिल्मों में भी जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। बंगाली फिल्मों में पाओली ने फिल्म ‘चत्राक’ में स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार बोल्ड सीन दिया था, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। यह फिल्म साल 2013 में फ्रांस में रिलीज हुई थी।

री सेन का पूरा नाम रितुपर्णा सेन है। यह बंगाली फिल्मों की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। री सेन ने अपने करियर की शुरुआत से ही बोल्ड सीन्स देने शुरू कर दिए थे। अभिनेत्री की सबसे ज्यादा बोल्ड फिल्मों में ‘कॉस्मिक सेक्स’, ‘लूडो’, ‘बिष’ का नाम शामिल है। इन फिल्म में अभिनेत्री न्यूड सीन देकर सुर्खियों में आ गई थीं और उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।

मशहूर बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी भी बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुकी हैं। स्वास्तिका ने ‘डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी’ के जरिए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में स्वास्तिका ने एक से बढ़कर एस बोल्ड सीन दिए थे। इसके साथ ही अभिनेत्री बंगाली फिल्म ‘टेक वन’ में दिए अपने बोल्ड सीन के लिए काफी पॉपुलर हैं।

बंगाली फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा बढ़ती उम्र के बाद भी किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं। अपनी बोल्डनेस से सबको दीवाना बनाने वाली श्रीलेखा मित्रा को फिल्म ‘कंतातर’ में उनकी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। बता दें कि 2003 में आई बांग्ला फिल्म ‘आश्चोर्जो प्रोदीप’ में श्रीलेखा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर पोस्ट्स के जरिए भी साझा करती रहती हैं।