साल 2021 में शाहरुख़ खान बेटी से लेकर बिग बी के नाती सहित ये स्टार किड्स कर सकते है बॉलीवुड में डेब्यू!

0
245

दोस्तों साल 2020 में लंबे लॉकडाउन और कोविड-19 के कारण फिल्म जगत काम बिलकुल ठप्प हो गया था लेकिन अब फिर से काम सुचारु रूप से काम शुरू हो चूका है, लॉकडाउन और कोविड-19 के कारण कई स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं कर पाए लेकन अब जल्द ही कुछ स्टार किड्स 2021 में फिल्मों में एंट्री कर सकते हैं। कई पॉपुलर स्टार किड्स ऐसे है जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। आइए जानते है इन स्टार्स किड्स के बारे में!

अगस्त्य नंदा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी के बेटे अगस्त्य नंदा के जल्द ही फिल्मों में आने की खबर है। अगस्त्य, अमिताभ बच्चन-जया बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन नंदा-निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य को हाल ही में करण जौहर के साथ एक पार्टी में भी साथ स्पॉट किया गया था।

सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। माना जा रहा है कि वे भी इस साल बॉलीवुड में अपना कदम रख सकती हैं। इससे पहले ही सुहाना खान शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश कर चुकी हैं।

शनाया कपूर

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी सबसे अच्छी दोस्त, अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनाया इस साल फिल्मों में कदम रख सकती हैं। बता दें, वह जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में भी असिस्टेंट निर्देशक थीं।

खुशी कपूर

बॉलीवुड की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी फिल्मों में अपनी शुरुआत कर सकती हैं। खुशी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पेज पर काफी एक्टिव रहती हैं।

अहान पांडे

बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से डेब्यू कर चुकी अभिनेत्री अनन्या पांडे के चचेरे भाई और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे इस साल फिल्मों में नजर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहान यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगे।

आर्यन खान

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हर कोई चाहता है कि शाहरुख के बेटे एक्टिंग में हाथ आजमाएं। चर्चा हैं कि इस साल आर्यन करण जौहर की अपकमिंग स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकते हैं।