कटरीना कैफ की शादी में नहीं शामिल हो पाएगें उनके EX-बोयफ़्रेंडस, सलमान के अलावा इन सितारों से जुड़ चूका है एक्ट्रेस का नाम!

0
188

दोस्तों साल 2021 खत्म होने में मात्र 2 महीने बचे हैं । इस बार नवंबर और दिसंबर का महीना बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए काफी खास रहने वाला है । जी हां, नवंबर और दिसंबर में कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं ।  खबरों की माने तो कटरीना और विक्की इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन, दोनों की शादी में कटरीना के एक्स बोयफ़्रेंडस शामिल नहीं होंगे। आईये आपको बताते हैं कि  में कटरीना के वो कौन-कौन से बॉयफ्रेंड हैं जो नहीं होंगे शादी में शामिल।

सलमान खान 

सलमान और कटरीना काफी लंबे वक़्त तक एक-दूसरे के साथ थे और सलमान ही वो इंसान थे जिन्होंने कटरीना की बॉलीवुड में एंट्री करवाई थी। खबरों की माने तो फ़िल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी होने की वजह से सलमान शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे।

 रणबीर कपूर 

विक्की और कटरीना की शादी की गेस्ट लिस्ट से रणबीर कपूर भी हैं गैरमौजूद। मालूम हो कि सलमान के बाद कटरीना का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा था। दोनों ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था। यहां तक की कटरीना कपूर फैमिली की व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ी हुई थीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

फ़िल्म ‘बार-बार देखो’ के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी कैटरीना कैफ का नाम जोड़ा गया था और कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था। लेकिन कभी भी दोनों ने इस रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की।जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है अब तक।

आदित्य रॉय कपूर

कटरीना का नाम कुछ समय के आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जुड़ा था। कथित तौर पर दोनों एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट किया और उसके बाद अलग हो गए थे। हालांकि, ब्रेकअप की खबरों के बाद भी दोनों ने साथ में फ़िल्म ‘फितूर’ में काम किया था।