2019 में हुई थी शादी, 1 साल पहले बेटे के बने थे पिता, ‘मलखान’ पीछे छोड़ गए रोता-बिलखता परिवार !

0
54

दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं हैं. इस बात पर यकीन करना बेहद मुश्किल हो रहा है. मलखान बनकर जिस तरह दीपेश हर किसी के दिल पर छाए उन्हें भुलाया यूं मुमकिन ना होगा. खासतौर से उस परिवार के लिए जिसमें एक बेसुध हो चुकी पत्नी है तो एक साल का वो मासूम भी है जिसे पता ही नहीं कि उसके साथ क्या हो गया है.

कहते हैं जिंदगी और मौत का कोई भरोसा नहीं और 41 की उम्र तो जीने की होती है. परिवार के साथ, करियर के साथ, दोस्तों के साथ….लेकिन उसी 41 की उम्र में दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने के बाद अभी भी उनके चाहने वाले और उनके जानने वाले इस सदमें में हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया.

शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलने के लिए घर से निकले मलखान उर्फ दीपेश भान को क्या पता था कि वो आखिर बार घर से निकल रहे हैं और अब कुछ वापस आएगा तो उनका पार्थिव शरीर. पता चला है कि क्रिकेट खेलते हुए ही वो बेसुध होकर गिर पड़े और फिर उन्होंने कुछ रिएक्ट ही नहीं किया. जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

दीपेश भान महज 41 साल के थे और उन्होंने अपनी फैमिली बस शुरू ही की थी. 3 साल पहले उनकी शादी हुई थी और उनका महज एक साल का बेटा था ऐसे में उनका जाना परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. पत्नी रो-रोकर टूट चुकी हैं तो नन्हें मासूम को पता ही नहीं कि उसके सिर से क्या उठ गया है.

भाभीजी घर पर हैं में नजर आने वाला मलखान टीवी का पॉपुलर कैरेक्टर बन चुका था. लोग उनके बोले डायलॉग पर खूब हंसते थे और ये किरदार लोगों के बीच आइकॉनिक बन चुका था. लेकिन अब पर्दे पर मलखान का वो हंसता-हंसाता चेहरा नजर नहीं आएगा.

दीपेश भान की मौत से परिवार तो सदमे में है ही लेकिन उनके फैंस भी शॉक्ड है. क्योंकि इस किरदार से हर कोई घुल मिल गया था और ये किरदार अपना सा लगता था. 41 की उम्र जाने की नहीं होती बल्कि कुछ कर दिखाने की होती है और अभी तो मलखान ने नाम कमाना शुरू ही किया था.