अरबाज़ ने टाइगर से किया उनकी वर्जिन पर सवाल, अभिनेता बोले- ‘सलमान भाई की तरह ही वर्जिन हूं’!

0
212

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हिंदी सिनेमा में काफी कम वक्त में अपनी वो पहचान बनाई है टाइगर श्रॉफ ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। टाइगर को अक्सर सोशल मीडिया पर उनके लुक्स को लेकर कई बार आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं। हालांकि इन सबसे खुद को अलग रख कर  टाइगर ने सिर्फ अपने फिल्मी करियर पर फोकस किया।

हाल ही में टाइगर ने एक टॉक शो के दौरान अपना दर्द बयां किया। उन्होने बताया कि लोग उन्हें उनके लुक्स को लेकर शुरुआत में बहुत ट्रोल किया करते थे। कई दफा सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए लोगों ने उनसे ये तक पूछ लिया कि वो फिल्म के हीरो हैं या फिर हीरोइन। हाल ही में टाइगर अरबाज खान के टॉक शो में पहुंचे जहां उन्होने अपने करियर के शुरुआती दौर में क्या-क्या दर्द झेला इसके बारे में विस्तार से बातचीत की। इसी के साथ एक फैन ने जब उनसे ये पूछा कि क्या वो वर्जिन हैं तो उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया।

इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें टाइगर उनके करियर के शुरुआती दिनों का जिक्र करते हुए बता रहे हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर लोग किस तरह के हेट कमेंट्स देते थे। उन्होंने अरबाज से बातचीत में कहा, ‘मेरी फिल्म की रिलीज से पहले मुझे बहुत ट्रोल किया जाता था। लोग मेरे लुक्स को लेकर मजाक उड़ाते थे। वो बोलते थे यार ये हीरो है या हीरोइन है? लोगों ने कहा ये तो जग्गू दादा का बेटा नहीं लगता’।

अरबाज खान ने लोगों द्वारा ट्विटर पर पूछे गए कई सवालों का जवाब टाइगर से मांगा। एक ट्रोलर के सवाल को पढ़ते हुए अरबाज ने कहा, ‘एक ने पूछा है- आपके पास सब कुछ है बस दाढ़ी नहीं है। इस सवाल का जवाब देते हुए टाइगर ने अपनी शक्ल की तरफ इशारा किया और कह-ये क्या है भई। टाइगर श्रॉफ ने ट्रोलिंग का जवाब देते हुए कहा, ‘लोग आपको तभी बुली और ट्रोल करते हैं जब आपने उन पर अपना कुछ असर छोड़ा हो। मैं आज जो कुछ भी हूं वो सिर्फ और सिर्फ दर्शकों की वजह से हूं। बस मैं लंबे समय से लोगों के दिलों में हूं यही मेरे लिए मायने रखता है।

अरबाज खान ने सोशल मीडिया ट्वीट को पढ़ते हुए टाइगर से कहा कि कोई ये जानना चाहता है कि वो वर्जिन हैं या नहीं। इसका जवाब देते हुए टाइगर ने कहा, ‘सलमान भाई की तरह मैं भी वर्जिन हूं। बता दें कि कुछ सालों पहले जब करण ने अपने शो में सलमान खान से ये सवाल किया था तो दबंग खान ने अपने जवाब से हर किसी को हैरान कर दिया था।