‘तारक मेहता’ की ‘बबिता जी’ का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट, अधूरी छोड़नी पड़ गयी ट्रिप ! बताया हाल

0
32

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी का जर्मनी में छुट्टियों के दौरान एक्सीडेंट हो गया है. बबिता जी के नाम से फेमस मुनमुन दत्ता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है. मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों को छोटा करके घर लौटने के बारे में भी बताया है.

मुनमुन दत्ता ने 21 नवंबर को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपने एक्सीडेंट के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक छोटा-सा एक्सीडेंट जर्मनी में हो गया है. मेरे लेफ्ट घुटने पर बुरी तरह से चोट आई है. मुझे अपनी ट्रिप को छोटा करके घर लौटना पड़ रहा है.’ मुनमुन ने पोस्ट के आखिरी में टूटे हुए दिल का इमोजी भी लगाया है. जाहिर है कि एक्सीडेंट के कारण उन्हें अपने यूरोप ट्रिप को जल्दी खत्म करना पड़ रहा है तो वह दुखी हैं. जैसे ही मुनमुन ने अपने एक्सीडेंट के बारे में बताया, तभी से फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बता दें, बबिता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता जर्मनी से पहले स्विटजरलैंड घूम रही थीं. उन्हें जर्मनी गए अभी दो ही दिन हुए थे.

स्विटजरलैंड में मुनमुन दत्ता ने खूब सारे हसीन नजारों को एन्जॉय किया था और उन्होंने ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों, झील के किनारे घूमते हुए अपने फैंस के लिए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता बेहद खुश नजर आ रही थीं. लेकिन बदकिस्मती से उनका एक्सीडेंट हो गया और अब उन्हें ट्रिप को बीच में छोड़कर अब घर लौटना पड़ रहा है. मुनमुन दत्ता काम से ब्रेक लेकर यूरोप घूमने निकली थीं.