अनुपमा चौंकाने वाले आगामी मोड़ , तोशू के विवाह संबंध की सच्चाई आई किंजल के सामने !

0
13

फेमस शो अनुपमा में, चीजों ने एक अजीब मोड़ ले लिया है क्योंकि किंजल और तोशु अपने जीवन में एक बच्ची का स्वागत करते हैं। जबकि नई माँ अभी भी जिम्मेदारियों से निपटने की कोशिश कर रही है, नए पिता शादी में बेवफाई को सही ठहराने के लिए अजीब सिद्धांत लेकर आए हैं।

जैसा कि नवीनतम एपिसोड में दिखाया गया है, अनुपमा तोशु से दूसरी महिला के साथ रिश्ते में होने के बारे में बताती है, जबकि उसकी पत्नी गर्भवती थी। हालाँकि, वह उसे बताकर अपने कार्यों और निर्णयों को सही ठहराने की कोशिश करता है कि वह एक आदमी है और उसकी ज़रूरतें हैं। तोशु उसे बताता है कि चूंकि उसकी पत्नी गर्भवती थी, इसलिए उसे अपनी ‘जरूरतों’ के कारण दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने पड़े। इससे अनुपमा हैरान रह जाती है और वह उससे पूछती है कि अगर भूमिकाएं उलट दी गईं तो क्या होगा। वह उसे बताती है कि महिलाओं की भी जरूरतें होती हैं और अगर किंजल ने उनकी अनुपस्थिति में ऐसा करने का फैसला किया होता तो क्या होता?

तोशू फिर ‘जेंडर कार्ड’ खेलकर अपना बचाव करने की कोशिश करता है। वह उससे कहता है कि वह या तो खुद को मार लेता या किंजल ने उसे किसी और आदमी के साथ धोखा दिया होता। तोशु कहते हैं, हालांकि, किंजल एक महिला हैं और वही नियम उन पर लागू नहीं होते हैं। यह अनुपमा को और अधिक परेशान करता है और वह उसे बताती है कि वह अपने पिता वनराज शाह से भी बड़ा स्त्री विरोधी है, जिसने उसे धोखा दिया और काव्या को डेट किया। हालाँकि, यह तर्क उन प्रशंसकों को पसंद नहीं आया जो इसे वनराज की छवि को सफेद करने का एक और प्रयास मानते हैं।

इस बीच, प्रशंसकों का यह भी मानना है कि भले ही रूपाली गांगुली एक शानदार अभिनेता हैं, लेकिन अनुपमा के रूप में उनका प्रदर्शन सभी मेलोड्रामा के साथ दोहराया जा रहा है। कई प्रशंसकों ने यह भी शिकायत की है कि जब से अनुज कपाड़िया दुर्घटना से उबरे हैं, निर्माताओं ने उन्हें पर्याप्त मन क्षण नहीं दिए हैं।