उर्फी जावेद ने बताई कपड़े की बजाय तार लपेटने की वजह, कहा- पुरानी जनरेशन की महिलाएं!

0
17

उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। उर्फी जावेद कभी रोजर, कैंडी, कांच, ब्लेड और बोरी सभी से ड्रेस बनाकर पहन चुकी हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने तस्वीरें और वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने शरीर पर तार लपेट रखा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्फी की तुलना रणवीर सिंह से कर डाली थी। हालांकि उर्फी न्यूड नहीं थीं। उन्होंने स्किन कलर की ड्रेस पहनी थी और उसके ऊपर से तार लपेटा हुआ था। इसके अलावा उन्होंने अपने शरीर के अंगों को हाथ से ढक रखा था।

उर्फी जावेद ने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी और बालों में बन बनाकर पूरा किया था। इस वीडियो और तस्वीरों पर लोगों ने बहुत ही भद्दे भद्दे कमेंट किए थे। उर्फी का वीडियो देखकर यूजर्स का दिमाग चकरा गया है। जिसके बाद उर्फी जावेद ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपने शरीर पर तार लपेटा। उर्फी जावेद ने अपनी रील से संबंधित एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और उसमें लंबा पोस्ट लिखा है।

उर्फी जावेद ने लिखा है- इस वीडियो के पीछे एक मतलब है, कैसे भारतीय महिलाओं को अपनी शादी में सुंदर दिखने के लिए चमकती हुई ज्वैलरी दी जाती है और उसे फूलों से सजाया जाता है। लेकिन असल में वह ठीक से चल भी नहीं सकती हैं और न ही अपने पंखों को फैला सकती हैं। हालांकि ये हमारी जनरेशन की महिलाओं के लिए नहीं है, बल्कि पुरानी जनरेशन की महिलाओं के लिए है।

उर्फी जावेद चाहे जितने अतरंगी कपड़े पहन लें, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स उनको बहुत पसंद करते हैं। अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हो गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कॉफी विद करण में करण जौहर के मेहमान बने रणवीर सिंह ने भी उर्फी जावेद को फैशन आइकन कह दिया था।