कटरीना संग एक्स-बॉयफ्रेंड विकी कौशल की शादी पर हरलीन सेठी का रिऐक्शन, ‘मुझे उस ज़ोन में मत ले जाओ’!

0
87

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विकी कौशल अपनी शादी को लेकर चर्चा है। खबर है कि दोनों 7-8 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं। जहां शादी की बात पर कटरीना या विकी में से किसी का भी खुलकर रिऐक्शन सामने नहीं आया है, वहीं ऐक्टर की एक्स-गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। खबरों की माने तो कटरीना को डेट करने से पहले विकी कौशल, हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हरलीन ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में कहा था कि रिलेशनशिप में रहने के दौरान उसने पल-पल रंग बदले और उसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘संजू’ की सक्सेस के बाद हरलीन का विकी कौशल से ब्रेकअप हुआ था। पर अब हरलीन को कोई फर्क नहीं पड़ता। हरलीन सेठी के एक दोस्त, जो विकी कौशल को भी जानते हैं, उन्होंने बताया कि कटरीना संग ऐक्टर की शादी पर हरलीन का क्या रिऐक्शन है। दोस्त ने बताया कि हरलीन मूव ऑन कर चुकी हैं। वह अब काम में डूबी हुई हैं। इस वक्त वह एकता कपूर की फिल्म ‘द टेस्ट केस 2’ में बिजी हैं। हाल ही उन्होंने इस फिल्म के लिए एक गाना भी शूट किया था।

दोस्त ने बताया कि जब बाकी दोस्त हरलीन से कटरीना और विकी कौशल के लव अफेयर और उनकी शादी के बारे में बात करते हैं तो वह उन्हें रोक देती हैं और कहती हैं, ‘मुझे उस ज़ोन में लेकर मत जाओ।’बता बता दे की हरलीन सेठी एक ट्रेंड डांसर भी हैं। उन्होंने 2013 में हॉलिवुड मूवी ‘कंट्री ऑफ बॉडीज: बॉम्बे इन डांस’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। वह ऐक्ट्रेस बनने से पहले Danceworx Performing Arts Academy में परफॉर्म करती थीं। उन्होंने ‘इंडिया एडवेंचर्स’ नाम का एक शो भी होस्ट किया और कई ब्रैंड्स के विज्ञापनों में भी नजर आईं। साल 2019 में हरलीन ने ‘तेरी होगईयां’ गाने से सिंगर के तौर पर डेब्यू किया था।