जब शाहरुख को पीटना गुलशन ग्रोवर को पड़ गया था भारी, पाबंदियों के साथ जीनी पड़ी लाइफ!

0
112

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी शाहरुख खान लोगों के दिलों छाए है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने दुनिया भर में अपने अभिनय से अमर छाप छोड़ी है, साथ ही जब भी शाहरुख किसी मुसीबत में फस जाते हैं तो उनके फैंस उनके साथ देते है। एक ऐसा ही कहानी बॉलीवुड के एक्टर गुलशन ग्रोवर और शाहरुख खान के साथ जुड़ा हुआ है।

एक इंटरव्यू के समय गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि एक फिल्म में शाहरुख खान को पीटने के वजह से उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला? हिंदी सिनेमा केलन के नाम से जाने जाने वाले गुलशन ग्रोवर टीवी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में भी पहुँचे थे। वहाँ उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक रोचक बात बताई थी। गुलशन ग्रोवर के मुंह से शाहरुख खान के बारे में यह सुनकर वहां बैठे सभी लोग अचंभित हो गए थे। गुलशन ग्रोवर ने कहा कि एक फिल्म में सुपरस्टार को पीटने के लिए उन्होंने मोरक्को का अपना सिंगल डे वीजा गवा दिया था।

इसके बारे में गुलशन ग्रोवर ने बताया कि , “एक इंटरनेशनल ट्रिप के वजह से उन्हें मोरक्को का सिंगल-डे वीजा की ज़रूरत थी। ऐसे में वे वहां गया। वहां पर कुछ महिला अधिकारी भी थीं। गुलशन ग्रोवर ने उनसे पूछा कि क्या आप उन्हें एक दिन का मोरक्को का वीजा दे सकती हैं? गुलशन ग्रोवर को वहां जाना था और शाम की उनकी फ्लाइट थी। इस पर उन्होंने गुलशन ग्रोवर की तरफ देखा और कहा ‘वे विज़ा नहीं देंगी। गुलशन ग्रोवर उनसे पूछा कि ऐसा क्या हुआ?”

आगे गुलशन ने बताया कि , “महिला अधिकारी ने गुलशन से कहा, ‘आपने फिल्म में शाहरुख खान को पिटा था। फिर गुलशन ग्रोवर ने उन्हें समझाया कि शाहरुख खान उनके दोस्त है। उन्होंने असल जिंदगी में उन्हें नहीं पिटा है और न ही शाहरुख खान ने गुलशन को पीटा है। यह केवल फिल्मी सिन था।” इस वक़्त गुलशन ने बताया कि, मोरक्को की लड़कियां बॉलीवुड, हिंदी फिल्मों और शाहरुख खान से बेहद प्यार करती हैं।

गुलशन ग्रोवर जहां बड़े पर्दे पर नेगेटिव किरदार में दिखाई देते हैं वही रियल लाइफ में वह एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। गुलशन ग्रोवर ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका मिला है और साथ ही उन्होंने अपने अभिनय से एक्टिंग की दुनिया में अलग पहचान बनाई। बता दें, गुलशन ने शाहरुख खान के साथ भी ‘डुप्लीकेट’, ‘यस बॉस’ और ‘राम जाने’ जैसी अभिनय कर चुके है। गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में करीब 400 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके है। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी दिखाई दिये। इसके अलावा गुलशन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म में आने वाली 2 सिरीज ‘कैश’ और ‘योर हॉनर’ में भी दिखाई देंगे।शाहरुख खान की फिल्मों के बारे में बताये तो वह फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं।