अनुपमा :- क्या शो में हो जाएगी अनुज की मौत? जानिए क्या बोले गौरव खन्ना

0
13

टीवी की नंबर वन सीरियल ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट प्रोमो को देख अनु-अनुज के फैंस परेशान हो गए हैं। दरअसल अनुपमा के प्रोमो में दिखाया गया कि अनु, अनुज के साथ अपने जीवन की बात कर रही होती है और तभी अनुज की तस्वीर दीवार से गिर जाती है। जिससे ये पता चलता है कि अनुज का किरदार सीरियल में खत्म होने वाला है। इस सीन ने दर्शकों को परेशानी में डाल दिया है। क्योंकि इस शो का सबसे प्यारा हिस्सा अनु-अनुज की लव स्टोरी ही है और अगर ये लव स्टोरी ही खत्म हो जाएगी तो फैंस की अनुपमा अकेली पड़ जाएगी।

हालांकि एक्टर ने इस सस्पेंस के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया। गौरव ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर अनुज की मौत को लेकर काफी कमेंट्स पढ़ रहे हैं। गौरव ने कहा,”मैं फिलहाल इतना ही कह सकता हूं कि मैं पूरी तरह से अनुपमा और स्टारप्लस के साथ प्रतिबद्ध हूं। तो मैं सिर्फ दर्शकों से कहूंगा कि इंतजार करो और देखो।”

गौरव ने ये हिंट तो दे दिया कि वो शो से जुड़े हैं, लेकिन उन्होंने प्रोमों में दिखाए सस्पेंस को लेकर कुछ नहीं कहा। इसके साथ ही अनुपमा सीरियल के मेकर्स ने भी कहा है कि अनुज के किरदार की मौत नहीं होने वाली है।

बता दें कि ये शो साल 2020 में लॉन्च हुआ था और शुरुआत से ही दर्शकों ये शो पसंद आने लगा। शो के फैंस की गिनती दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। जब से अनुपमा की लाइफ में अनुज की एंट्री हुई, दर्शकों को शो का ट्रैक और भी पसंद आने लगा। और शो देखते-देखते दर्शक बढ़ने लगे।

फैंस को बता दें कि ये शो बंगाली ड्रामा श्रीमोई का रिमेक है, जिसकी कहानी के आधार पर अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी ऐसे ही चलने वाली है और अनुज कहीं नहीं जाने वाला है। अनुज इस वक्त शो की कहानी के मुख्य किरदारों में से एक है, उसका शो से जाना कहानी को हिला सकता है। हालांकि शो में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। लेकिन इसके लिए फैंस को इंतजार करना पड़ेगा।