इन इंडियन क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवी के सामने फीका पड़ जाता है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का ग्लैमरस

0
175

भारतीय क्रिकेटर्स अपने खेल और पैसों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। उनके चाहने वालो के पास खेल के साथ-साथ उनकी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों की अच्छी खासी जानकारी होती हैं। क्रिकेटर्स हमेशा अपनी गेम के साथ-साथ अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए भी जान जाते हैं। साथ ही, मैच के दौरान स्टेडियम में खिलाड़ियों की पत्नियां को कैमरा हमेशा कैद कर लेता है। इसी कारण से क्रिकेटर्स की पत्नियां ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उसके साथ-साथ खिलाड़ियों की पत्नियां की सुंदरता को देखकर हमेशा फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हैं। आइए जानते है कुछ क्रिकेटर्स की पत्नी की बारे में, जो एक्ट्रेसेस को ग्लैमरस में मामले टक्कर देती हैं.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी क्रिकेटर विराट कोहली (Virat kohli) के साथ 2017 में हुई थी। गुड लुकिंग के मामले में अनुष्का विराट से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अनुष्का की खूबसूरती की हमेशा फैंस हमेशा बात करते रहते हैं। वहीं, मां बनने के बाद अनुष्का की खूबसूरती और ज्यादा बढ़ गई है।

धनश्री वर्मा

धनाश्री वर्मा (Dhanashree verma) पेसे से एक डांस कोरियोग्राफर हैं। उनकी शादी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से 2020 में हुई थी। वो अपने डांस से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए फैंस की जुबानों पर रहती हैं। वो कई म्यूजिक वीडियो में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हैं।

नताशा स्तांकोविक

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की शादी मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa stankovic) के साथ 2020 में हुई थी, दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बधे। वहीं, नताशा स्तांकोविक की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनकी खूबसूरती के लोग कयाल रहते हैं।

 

रितिका सजदेह

भारतीय क्रिकेटर के वर्तमान कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit sharma)अपने बेटिंग के साथ-साथ अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की खूबसूरत के कारण सुर्खियों में रहते हैं। उनकी पत्नी कई बार स्टेडियम में रोहित का हौसला बुलंद करती दिख जाती हैं। वो हमेशा बिना मेकअप के नजर आती हैं, रितिका के चेहरे पर नेचुरल ग्लो को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हैं।

साक्षी सिंह


पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी खूबसूरती और पॉपुलैरिटी के मामले में बड़ी से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस टक्कर देती हैं। धोनी ने 2010 में साक्षी से शादी की थी। 2015 में साक्षी ने बेटी जीवा को जन्म दिया। वैसे धोनी की पत्नी साक्षी ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था, लेकिन धोनी से शादी के बाद उन्होंने हाउस वाइफ की भूमिका निभाने का फैसला किया।

दीपिका पल्लीकल

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से शादी करने से पहले ही दीपिका पल्लीकल स्क्वैश में एक बड़ा नाम थी। दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई। 2013 में कार्तिक ने दीपिका को प्रपोज किया। नंवबर, 2015 में दोनों ने सगाई रचाई। इसके बाद 20 अगस्त को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वह स्क्वैश में जितना बड़ा नाम हैं उससे कहीं ज्यादा अपने ग्लैमरस और खूबसूरती के लिए फेमस हैं।

प्रियंका चौधरी

क्रिकेटर सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी ने शादी से अपने जीवन का काफी समय नीदरलैंड के बिताया। रैना और प्रियंका वर्ष 2015 में शादी के बंधन में बंधे। 2016 में प्रियंका ने बेटी को जन्म दिया। वैसे तो रैना की वाइफ प्रियंका ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी, लेकिन फिलहाल वह एक एनजीओ के लिए काम कर रही हैं। खूबसूरती के मामले में प्रियंका किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

रीवा सोलंकी

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने रीवा सोलंकी से शादी की है। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और बहुत कम समय में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। एटमिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, राजकोट से रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग किया है। रीवा हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुई है। भाजपा में शामिल होने से एक साल पहले उन्होंने गुजरात में करणी सेना की महिला शाखा की प्रमुख के रूप में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here