आदित्य का साथ छोड़ आर्यन का हाथ थामेगी इमली, अक्षरा के इंकार से टूटा अभिमन्यू, फिर दांव पर लगा साई-विराट का प्यार!

0
288

दोस्तों टीवी शोज ‘इमली’, ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ तक के अपकमिंग दिनों में बेहद दिलचस्प मोड़ आने वाला है। इन शोज के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को बहुत लुभा रहे हैं। एक तरफ जहां इंटर्नशिप के लिए आदित्य का साथ इमली बिजनेसमैन आर्यन सिंह राठौड़ का हाथ थामेगी, तो वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के इंकार के बाद अभिमन्यू का दिल टूट गया है।  ‘गुम है किसी के प्यार में’ सई-विराट की बढ़ती नदीकियों को देखकर पत्रलेखा अब नया दांव चलने वाली हैं, जिसमें वह कुछ ऐसा प्लान करेगी की सई उसे तलाक देने पर विवश हो आएगी।

 ‘इमली’ में आने वाला जबरदस्त ट्वीस्ट

इमली के आने वाले एपिसोड में आदित्य इमली के प्यार में हर दिन टूटटा हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं इमली का भी हाल कुछ ऐसा ही है, लेकिन वह सभी चीजों को इग्नोर कर बस अपने करियर में कुछ करना चाहती है। वहीं मालिनी बार-बार इमली को नीचा दिखाने के लिए उसे अब कॉलेज और इंटर्नशीप से बाहर करने के प्लान में सक्सेस होती दिखाई देगी। इतना ही नहीं आने वाले एपिसोड में मालिनी आदित्य और त्रिपाठी हाउस में इमली की इमेज खराब करने के लिए उसे बदनाम करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imlie_updates (@imlie_updates)

सामने आए प्रीकैप वीडियो में देख सकते हैं कि आर्यन इमली को अपनी गाड़ी में उठाकर अपने ऑफिस ले जाता और उससे अपनी गंदी कार साफ करने के लिए कहता है। इमली उसकी बात सुनकर शॉक्ड होती हैं, लेकिन वह कार को इसलिए साफ करती हैं ताकि राठौर उसे अपने ऑफिस में इंटर्नशीप के काम देगा।

टूटेगा अभिमन्यू कि दिल

अभिमन्यू की दिल की बात सुनकर बिरला और गोयनका दोनों परिवार सदमे में हैं। कैरव को लगता है कि अभिमन्यु ने जानबूझकर यह भ्रम पैदा किया लेकिन अभिमन्यु उसे बताता है कि वह और अक्षरा दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। अक्षरा एक शब्द भी नहीं कहती क्योंकि वह जानती थी कि अगर वह सच कहती है, तो इससे आरोही को दुख होगा। अभिमन्यु तब आरोही से पूछता है कि क्या उसने कभी फील करवाया कि वह उससे प्यार करता है। आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अभिमन्यु यह जानकर शॉक्ड हो जाता है कि अक्षरा उससे प्यार नहीं करती है? वह ठगा हुआ महसूस करता है। लेकिन उसे अपने प्यार पर यकीन हैं कि अक्षरा उसकी लाइफ में आएगी।

सई-विराट को अलग करने के लिए पाखी की चाल

ऐश्वर्या शर्मा और आयशा शर्मा स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आए दिन नए -नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब तक एक दूसरे दूर रहे रहे सई-विराट अब अपनी बड़ी मां भवानी के कहने पर एक कमरे में और पति-पत्नी की तरह रहेंगे। इससे दोनों के बीच एक दूसरे के लिए प्यार बढ़ गया है, जिसे देखकर पाखी बेचैन हो उठी है। रिपोर्ट की मानें तो , वाले एपिसोड में पाखी अपना एक्सिडेंट करवाएगी ताकि वह विराट के करीब आ सके, लेकिन सई भी अब विराट को किसी भी हाल में खोना नहीं चाहती हैं इसलिए वह पाखी की हर एक चाल को नाकाम करने के लिए ठान चुकी है।