दो बच्चों की माँ बनने के बावजूद भी इन अभिनेत्रियों के हुस्न के सामने फीकी हैं बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियाँ

0
167

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी प्रसिद्ध है। इन अभिनेत्रियों की फिटनेस से भारत की कई सारी लड़कियां प्रेरित होती हैं और अपने आप को फिट रखने की कोशिश करती हैं। इन अभिनेत्रियों को अपने शरीर को फिट रखने के लिए काफी मेहनत का सहारा लेना पड़ता है।

घंटो घंटो यह अभिनेत्रीयाँ जिम में पसीना बहाती हैं इसके बाद इन्हें इस तरह फिटनेस प्राप्त होती है । आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2 बच्चों की मां बन चुकी है । लेकिन इसके बावजूद यह अभिनेत्रियाँ काफी फिट हैं और यंग हीरोइनों को भी खूबसूरती में पीछे छोड़ देती है।

रवीना टंडन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है । रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। बता दे की रवीना टंडन 2 बच्चों की मां है और यह वर्तमान में 44 वर्ष की है लेकिन इसके बावजूद यह बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आती हैं।

भाग्यश्री


फिल्म “मैंने प्यार किया” मेंअभिनेता सलमान खान के साथ नजर आई भाग्यश्री ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी के दिलों में जगह बना ली थी । भाग्यश्री को इनकी मासूमियत के लिए भी लोग बेहद पसंद करते हैं । बता दे कि हिमालय दासानी के साथ शादी रचाई थी और यह वर्तमान में 2 बच्चों की मां भी हैं। इनके बेटे की उम्र 23 वर्ष की है वहीं की बेटी 21 साल की हैं । वर्तमान में भाग्यश्री 49 वर्ष की हो चुकी है लेकिन फिर भी या बेहद खूबसूरत और जवान नजर आती हैं ।

काजोल


फिल्म इंडस्ट्री में अपनी चंचलता एवं खूबसूरत अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री काजोल किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में की है। बता दे की वर्तमान में काजोल 44 वर्ष की है और यह दो बच्चों की मां है लेकिन इसके बाद भी या काफ़ी यंग और चार्मिंग दिखाई देती हैं ।

जूही चावला


अभिनेत्री जूही चावला ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर बेतहाशा राज किया। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जो कि सुपरहिट रही। बता दे कि सन 1995 में जूही चावला ने उद्योगपति जय मेहता के साथ शादी रचाई थी और इसके बाद यह फिल्मों में कम नजर आने लगी। वर्तमान में जूही चावला 51 वर्ष की है और उनके दो बच्चे भी हैं इसके बावजूद जूही चावला काफी खूबसूरत और यंग दिखाई देती हैं ।

माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से पहचाने जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सन 1999 में अमेरिका के डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी रचाई थी। वर्तमान में माधुरी दीक्षित 51 वर्ष की हैं और यह दो बेटों की मां भी है। लेकिन इसके बावजूद आज भी इनकी मुस्कुराहट पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं। माधुरी दीक्षित इतनी उम्र की होने के बावजूद बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।