एक्ट्रेस शिवांगी जोशी बनने वाली हैं दुल्हन, इस टीवी एक्टर के साथ ले सकती हैं सात फेरे!

0
44

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने किरदारों से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, शिवांगी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों के कारण चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, बताया जा रहा है कि शिवांगी इन दिनों एक्टर कुशाल टंडन को डेट कर रही हैं. दोनों को टीवी शो ‘बरसातें- मौसम का प्यार’ में पहली बार स्क्रीन पर साथ देखा गया था. शो में दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला.

अब कहा जा रहा है कि इसी शो के दौरान शिवांगी और कुशाल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. वहीं, अब बात शादी के मंडप तक पहुंच चुकी हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों पर आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है, लेकिन इस खबर से शिवांगी और कुशाल के चाहने वाले काफी खुश है और दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिवांगी और कुशाल एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस हैं. दोनों अपनेइस रिश्ते को अगले लेवल तक ले जाना चाहते हैं. ऐसे में दोनों ने जल्द ही सगाई करने का फैसला किया है, लेकिन तब तक दोनों अपने इस रिश्ते को दुनिया से छिपाकर ही रखना चाहते हैं. शिवांगी और कुशाल दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने की कोशिश करते हैं और यही यही कारण है कि वह इस रिश्ते को भी अभी सामने नहीं लाना चाह रहे.

कुशाल और शिवांगी के चाहने वाले उनके रिश्ते की खबर से बेशक खुश हो गए हों, लेकिन सभी को इन खबरों पर आधिकारिक मुहर लगने का इंतजार है. वहीं, इसका फैसला तो वक्त के साथ ही हो पाएगा कि इन खबरों में कितनी सच्चई है.