इस अभिनेत्री को देखते ही डायलॉग भूल गई थीं Sharvari Wagh, बोलीं- मुझे याद ही नहीं रहा…

0
22

अभिनेत्री शरवरी वाघ अपनी फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री ने कई बड़ी और सफल परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं। इस साल वह ‘मुंज्या’, ‘महाराज’ और ‘वेदा’ जैसी फिल्मों का हिस्सा बनीं। साल 2021 में, उन्होंने ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और रानी मुखर्जी के साथ स्क्रीन साझा किया था। हाल ही में शरवरी ने एक बातचीत में बताया कि इस फिल्म के सेट पर जब रानी मुखर्जी आईं तो शरवरी अपने डायलॉग ही भूल गई थीं।

कर्ली टेल्स के साथ बातचीत में जब शरवरी से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी किसी बड़े सेलिब्रिटी के सामने अपने डायलॉग याद रखने में कठिनाई हुई है। इस पर शरवरी ने ‘बंटी और बबली 2’ के शूटिंग के दौरान को याद करते हुए एक सीन के बारे में बताया, जिसमें वह सैफ अली खान के साथ नाश्ते की मेज पर बैठी है और रानी को अंदर जाकर उनसे बात करनी है। अभिनेत्री ने बताया कि रानी मुखर्जी ने अंदर प्रवेश किया वह अपनी लाइनें भूल गईं।

हालांकि, सेट पर कैमरे में कुछ समस्या की वजह से उन्हें रीटेक करना पड़ा। इसलिए, किसी को पता नहीं चला की वह अपने डायलॉग भूल गई थीं। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं उस वक्त इतनी हैरान थी कि मुझे याद ही नहीं रहा कि मेरा डायलॉग क्या था।’ हालांकि शरवरी इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी जासूसी फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में अभिनेत्री को आलिया भट्ट के साथ देखा गया। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के सेट से पहली तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में जंगल और नदी के बीच में दोनों एक साथ खड़ी नजर आ रही हैं। बाहों में बाहें डाले आलिया और शरवरी अपने हाथों से हार्ट इमोजी बनाती दिख रही हैं।

प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों की इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस स्पाई यूनिवर्स में शाहरुख खान की ‘पठान’, सलमान खान की ‘टाइगर’ और ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ शामिल हैं।