नीलम के प्यार में पागल गोविंदा करना चाहते थे शादी, फिर एक फोन कॉल ने एक्टर की बदलकर रख दी जिंदगी जानें

0
29

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइम लाइट में रहते हैं. 80-90 के दशक में गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री पर छाए हुए थे. उनके साथ काम करने के लिए फिल्ममेकर की लाइन लगी रहती थी. बात करें लव लाइफ की तो गोविंदा का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ शादी के बाद भी जुड़ा है, जिनमें से एक नीलम कोठारी भी थी. कहा जाता है कि गोविंदा नीलम से बहुत प्यार करते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा जब नीलम से पहली बार मिले थे, तभी उनको दिल दे बैठे थे. दोनों की पहली मुलाकात 1986 में आई फिल्म ‘इल्जाम’ के सेट पर हुई थी. गोविंदा नीलम की खूबसूरती पर ऐसे फिदा हुए कि शादी के सपने सजा लिए. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

गोविंदा ने एक इंटरव्यू में नीलम और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी. एक्टर ने कहा था, ‘उस दौर में नीलम एक ऐसी लड़की थीं, जिनसे किसी को भी प्यार हो जाए. मेरा दिल भी उन पर आ गया था. इतना स्टारडम और शोहरत होने के बावजूद वह बेहद साधारण थीं. मैं उनकी तारीफ करते नहीं थकता था. उनसे जुड़ी हर चीज से मुझे प्यार था.’

गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने पहले ही सुनीता से शादी का वादा कर दिया था. नीलम को भुला पाना गोविंदा के लिए बेहद परेशान करने वाला था. एक दिन लड़ाई में सुनीता ने नीलम के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दी कि गोविंदा ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था. गोविंदा ने इसके बारे में खुद बताते हुए कहा था कि लड़ाई के पांच दिन बाद अगर सुनीता का कॉल उनके नहीं आया होता तो वे शायद नीलम से शादी कर लेते.