आदियोगी दर्शन करने पहुंचीं मौनी रॉय, फोटोज में महादेव की भक्ति में लीन दिखीं अभिनेत्री

0
20

छोटे पर्दे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा करती रहती हैं। मौनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे आदियोगी शिव के दर्शन करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीर फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय कोयंबटूर में आदियोगी शिव प्रतिमा के दर्शन करती नजर आ रही है। इस दौरान अभिनेत्री गुलाबी रंग का सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। मौनी पहली तस्वीर में शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वे शिव भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। अभिनेत्री एक अन्य तस्वीर में ध्यान लगाती दिख रही हैं। एक तस्वीर में मौनी महादेव को जल चढ़ाती नजर आ रही हैं। आदियोगी प्रतिमा के सामने पोज देते हुए मौनी बेहद प्यारी लग रही हैं। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने तस्वीरें साझा कर कैप्शन में लिखा, ‘तुम मेरे आदि, तुम ही मेरे अनंत, शिव शिव।’ ईशा फाउंडेशन को लेकर उन्होंने कहा, ‘हर बार की तरह एक शानदार अनुभव। मुझे आश्रम जाना बहुत अच्छा लगता है। यह मेरा सुरक्षित स्थान है, जब मैं वहां रहती हूं, तो मुझे जो आनंद मिलता है उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती।’

मौनी रॉय ने नागिन बनकर दर्शकों की खूब वाहवाही लुटी। इसके अलावा वे ‘देवों के देव महादेव’ में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल में मौनी ने पार्वती देवी और सती का रोल निभाया था। मौनी की फिल्मों की बात करें, तो अभिनेत्री ने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी काम किया है, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य भूमिका में नजर आएं। इससे पहले वह ‘गोल्ड’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।