आलिया भट्ट के 30 वें जन्मदिन पर सासू माँ ने किया इस अंदाज में विश कि हर कोई कर रहा है तारीफ, देखें तस्वीरें !

0
151

अलिया भट्ट बॉलीवुड की वो अदाकारा है जिसे आज हर कोई जानता है ,उन्होंने अपने कर्रिएर की शुरुवात ‘स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर’ मूवी से सन् में की थी। उन्होंने पिछले साल ही अप्रैल २०२२ में एक्टर रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई थी और अब उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है. आलिया हमेशा से ही सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है और हाल में ही उन्होंने अपना ३०वा जन्मदिन मनाया है, जिसकी तसवीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. उन्होंने अपना जन्मदिन लंदन में परिवार के साथ मनाया है.

आलिया भट्ट आज यानी 15 मार्च को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर फैंस और सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए नए अंदाज में बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच गंगूबाई एक्ट्रेस को उनकी सासूमां यानी नीतू कपूर ने अलग अंदाज में विश किया है, जिसे देखकर आप भी सास बहू की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. रणबीर कपूर की मां के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

नीतू कपूर ने अपनी बहू आलिया भट्ट के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस की एक ब्लैक आउटफिट में तस्वीर के साथ लिखा, हैप्पी बर्थडे बहूरानी, केवल प्यार और ढेर सारा प्यार. इसके साथ उन्होंने ताज का इमोजी भी एड किया है. इस तस्वीर को देखकर फैंस के मुंह से Aww निकले बिना नहीं रह पाएगा.

खबरों के मुताबिक महेश भट्ट ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर आलिया भट्ट के बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, “चमत्कार न केवल पवित्र मंदिरों में होते हैं बल्कि यहां, हमारे जीवन में भी होते हैं. आलिया एक चमत्कार है. जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे.” तस्वीर के साथ उन्होंने एक दिल और रेनबो की इमोजी भी शेयर की है. इसके अलावा आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक्ट्रेस, अपनी और पिता महेश भट्ट की तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रैपअप होने की खबर फैंस को दी थी. इतना ही नहीं इस न्यूज के साथ करण जौहर ने सेट से रणवीर सिंह, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.