अनुपमा में होने जा रहा बड़ा बदलाव, पारस कलनावत के बाद यह एक्टर भी छोड सकते हैं शो!

0
20

टीवी के नंबर वन शो अनुपमा में अचानक से काफी बदलाव होने जा रहे हैं। पारस कलनावत को शो से निकालने की खबर आग की तरह फैली हुई है। पारस को शो से निकालने के बाद राजवन शाही का आरोप है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा है। उनपर आरोप लगा है कि बिना मेकर्स को बताए पारस ने झलक दिखला जा 10 को साइन कर दिया है। इसी बात से नाराज मेकर्स ने पारस को बाहर का रास्ता दिखा दिया। पारस के बाद अब खबर आ रही है कि अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे भी शो छोड़ सकते हैं।

अनुपमा में समर शाह का किरदार निभाने वाले पारस ने भी शो का हिस्सा न रहने की खबर पर मुहर लगा दी है। उन्होंने बता दिया है कि अनुपमा के साथ उनका सफर अब खत्म हो चुका है। इसी बीच वनराज यानि सुधांशु पांडे के रिएक्शन ने मेकर्स के साथ-साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान सुधांशु पांडे ने कहा- ये खबर सुनने के बाद अनुपमा की पूरी टीम को झटका लगा है।

सुधांशु ने आगे कहा कि मैंने पारस कलनावत से इस बारे में बात की और पूछा कि ये सब कैसे हो गया। उन्होंने कहा कि ‘हो सकता है किसी और बड़े कारण की वजह से पारस को शो से बाहर किया गया हो। कभी-कभी हम कुछ ऐसे फैसले ले लेते हैं, जिसका आपको नुकसान होता है। लेकिन जब तक हम इसे ठीक करते हैं, तब तक काफी वक्त बीत चुका होता है। मेकर्स को भी समय आने पर इस बात का अंदाजा हो जाएगा’।

पारस को सपोर्ट करते हुए सुधांशु ने कहा, यहां पर कोई गलत नहीं है, हर किसी के काम करने की अपनी सोच और समझ अलग है। अगर उन्होंने कोई फैसला लिया है तो उसपर टिके रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पारस शुरु से शो से जुड़े हुए थे इसलिए वह उनको बहुत मिस करेंगे। खबरों के मुताबिक सुधांशु वनराज के किरदार को मिल रहे कम स्क्रीन टाइम से काफी नाराज हैं, ऐसे में वह शो भी छोड़ सकते हैं।